Logo
election banner
Vivo T3x 5G first look: वीवो अपने नए T3x 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब, ब्रांड ने इस फोन की पहली झलक भी दिखा दी है, जिससे संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही मार्केट में दस्तक देगा।

Vivo T3x 5G first look: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने हाल ही में भारत में Vivo T3 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसके लॉन्च के बाद से ही इस लाइनअप के नए स्मार्टफोन टी 3 एक्स को लेकर लीक आने शुरू हो गए। अब, आखिरकार ब्रांड ने भी आधिकारिक तौर पर अपकमिंग डिवाइस का खुलासा कर ही दिया। कंपनी ने वीवो टी 3 एक्स की पहली इमेज शेयर की है, जिससे स्मार्टफोन के रियर डिजाइन का पता चलता है। टीजर इमेज से स्मार्टफोन की कीमत की भी पुष्टि होती है।

Vivo T3x 5G का डिजाइन आया सामने
कंपनी द्वारा जारी किए गए पोस्टर से पता चलता है कि ग्लिटरी फिनिश वाला एक रेड वेरिएंट Vivo T3x 5G के लिए उपलब्ध होगा। रियर शेल में एक राउंड कैमरा मॉड्यूल है, जिसका डिजाइन Vivo T3 5G से बिल्कुल अलग है। डिवाइस में दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है। डिवाइस का फ्रंट डिजाइन अभी सामने नहीं आया है।

फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध
कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि T3x लॉन्च होने के बाद T3 की तरह फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। क्योंकि, स्मार्टफोन का एक लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव है। लैंडिंग पेज में उल्लेख किया गया है कि डिवाइस 15,000 रुपए से कम कीमत के साथ आएगा। फिलहाल, पोस्ट से स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है। लेकिन लीक के जरिए अबतक सामने आए इसके स्पेसिफिकेशन पर आइए एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ेंः स्मार्टफोन ऑर्डर करते समय इन 8 स्पेसिफिकेशन्स को करें फॉलो, फिर नहीं होगा कोई पछतावा

Vivo T3x 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo T3x में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट और 6,000mAh की बड़ी बैटरी होगी। इसके अलावा, इसमें ऑडियो बूस्टर फीचर के साथ डुअल स्पीकर सेटअप होने की बात कही गई है, जो वॉल्यूम को 300 प्रतिशत तक बढ़ाने में सक्षम है। Vivo T3x पिछले साल लॉन्च हुए Vivo T2x की जगह लेगा। ऐसे में संभावना है कि नए फोन के स्पेक्स पुराने मॉडल से मिलता-जुलता होगा।

यह भी पढ़ेंः Samsung Galaxy S21 FE 5G की कीमत हुई आधी, रिलायंस डिजिटल सेल में स्टॉक लिमिट, लोग खरीदने को हुए बेचैन

आपको बता दें कि,  T2x में 6.58 इंच IPS LCD FHD+ डिस्प्ले, डाइमेंशन 6020 चिपसेट, 8GB तक रैम, 128GB नेटिव स्टोरेज, 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इसके अलावा, कैमरे के मोर्चे पर इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और रियर में 50 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम है।  यह फनटच ओएस 13 आधारित एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।

jindal steel Ad
5379487