Logo
Vivo Pad 3/iQOO Pad 2 Specs leak: वीवो अपने नए किफायती टैबलेट Pad 3 पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले इसके डिस्प्ले, प्रोसेसर, कैमरा और बैटरी स्पेक्स लीक में सामने आ गए हैं।

Vivo Pad 3/iQOO Pad 2 Specs leak: वीवो अपने नए टैबलेट वीवो पैड 3 को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग टैबलेट किफायती दाम पर आएगा। कहा जा रहा है कि वीवो पैड 3 को iQOO पैड 2 के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है। इसी कड़ी में चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने Vivo Pad 3 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक कर दी है। आइए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Vivo Pad 3/iQOO Pad 2 के स्पेसिफिकेशन
पैड 3 में 2800 x 1968 पिक्सल के रेजोल्यूशन वाली 12.1 इंच की बड़ी एलसीडी स्क्रीन होने की उम्मीद है। डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा, जिसका मतलब है कि गेमर्स इस टैबलेट में बेहतरीन क्वालिटी में गेम खेल सकेंगे। साथ ही हाई परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8s Gen3 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है। यह क्वालकॉम की लेटेस्ट सब-फ्लैगशिप चिप है।

इसके अलावा, टिपस्टर का कहना है कि आने वाला वीवो का नया टैबलेट 10000mAh की बड़ी बैटरी पैक से लैस होगा, जो डिवाइस को ज्यादा समय तक चालू रखेगी। कैमरे के मोर्चे पर, इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। लीक में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन का उल्लेख किया गया है।

Vivo Pad 3
Vivo Pad 3 Specifications Leak

टिपस्टर ने  पैड 3 / पैड 2 दोनों का जिक्र किया है, जिससे पता चलता है कि इस टैबलेट को कुछ बााजारों में iQOO Pad 2 के रूप में लॉन्च किया जाएगा। दोनों डिवाइसों को चीन के 3सी सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर समान मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, जिससे और कंफर्म होता है कि यह दोनों एक ही डिवाइस है।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लीक सामने आ रहे लीक संकेत देते हैं कि डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक देंगे।

5379487