Logo
election banner
Vivo T3x 5G Launch Date In India: वीवो ने भारत में T3x 5G की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत की भी पुष्टि कर दी है। यहां Vivo T3x 5G के स्पेसिफिकेशन, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में बता रहे हैं।

Vivo T3x 5G Launch Date In India: वीवो ने आधिकारिक तौर पर वीवो टी 3 एक्स 5जी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। इसे अगले हफ्ते देश में लॉन्च करने की तैयारी है। हाल ही में कंपनी ने पुष्टि की थी यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगा। इसके प्राइस सेगमेंट को भी टीज किया गया है। Vivo T3x 5G पिछले साल के T2x 5G की जगह लेगा। आइए अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo T3x 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च
वीवो इंडिया ने एक टीजर वीडियो पोस्ट करते हुए घोषणा की है कि Vivo T3x 5G भारत में 17 अप्रैल को स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के साथ-साथ ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा, डिवाइस का माइक्रोसाइट भी फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जो पुष्टि करती है कि इस फोन की भारत में कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।

आगामी पेशकश में एक फ्लैट फ्रेम और ऊपरी बाएं कोने पर एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश यूनिट होगी। इस फोन का डिजाइन Realme C67 5G के समान प्रतीत होता है। कंपनी Vivo T3x 5G को ग्रीन और मैरून कलर ऑप्शन में पेश करेगी।

यह भी पढ़ेंः अमेजन ने बरसाएं ऑफर, 1.5 टन की AC पर 48% तक का तगड़ा डिस्काउंट, तुरंत करें ऑर्डर  

6,000mAh की बैटरी से होगा लैस
फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट से यह भी पता चलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन 4nm प्रोसेस पर आधारित स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। AnTuTu बेंचमार्किंग टेस्ट में डिवाइस को 5.6 लाख स्कोर मिले। लीक की माने तो चिपसेट स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 है। डिवाइस कथित तौर पर 44W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ एक बड़ी 6,000mAh बैटरी यूनिट से लैस होगा।

यह भी पढ़ेंः एसी, फ्रिज और वाशिंग मशीन पर 55% तक छूट, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच भी सस्ते में उपलब्ध, जल्द करें ऑर्डर

इसके अलावा, वीवो टी 3 एक्स 5जी में FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.72-इंच LCD डिस्प्ले होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 4GB + 128GB, 6GB + 128GB, और 8GB + 128GB रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध हो सकता है।

5379487