Logo
election banner
Tecno Spark 20C Launch Date In India: टेक्नो 27 फरवरी को भारत में अपने Spark 20C स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लॉन्च से पहले डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन सहित अन्य जानकारियां सामने आ गए हैं। यहां एक नजर डालें।

Tecno Spark 20C Launch Date In India: टेक्नो भारतीय बाजार में स्पार्क सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Spark 20C है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। कंपनी ने इस फोन को नवंबर 2023 में वैश्विक बाजारों लॉन्च किया था। आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Tecno Spark 20C की भारत में लॉन्च डेट
ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह 27 फरवरी, मंगलवार को भारत में अपने Spark 20C को लॉन्च करेगा। अमेजन ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इसकी उपलब्धता की पुष्टि करते हुए स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट लाइव की है। लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि आगामी पेशकश व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन ऑप्शन के साथ-साथ लेदर की बनावट वाले बैक पैनल के साथ एक एक्स्ट्रा ग्रीन वर्जन में आएगी, जिसे एक लीक इमेज में देखा गया था।

Tecno Spark 20C के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में पंच-होल कटआउट के साथ 90Hz डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। Tecno इसे डायनेमिक पोर्ट कहता है क्योंकि यह Apple के डायनेमिक आइलैंड के समान काम करता है। डिवाइस में एक फ्लैट फ्रेम है जिसमें पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। अपकमिंग स्मार्टफोन में 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम के साथ 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे सस्ता Foldable Phone, Samsung Galaxy Z Flip 5 को देगा टक्कर!

कैमरे के मोर्चे पर टेक्नो स्पार्क 20 सी में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का मेन सेंसर है। अन्य स्पेसिफिकेशन्स अभी सामने नहीं आए हैं। इस फोन के ग्लोबल वेरिएंट में 6.6 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 18W चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

5379487