Logo
election banner
Tecno Spark 20: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में टेक्नो एक के बाद एक धांसू फोन लॉन्च कर रहा है। अब, ब्रांड ने Spark 20 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है।

Tecno Spark 20 Launch Date Price In India: टेक्नो ने अपने नए स्मार्टफोन स्पार्क 20 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने आज यानी 25 जनवरी को एक लेटेस्ट टीजर जारी करते हुए स्पार्क 20 के लॉन्च की पुष्टि की। अब, एक टिपस्टर ने आगामी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा किया है और इसकी संभावित कीमत सीमा भी साझा की है।

Tecno Spark 20 की भारत में क्या होगी कीमत?
जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर Tecno Spark 20 के भारत में लॉन्च होने की तारीख की की जानकारी दी है।हालांकि, टिप्सटर ने कोई सटीक लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है, लेकिन उन्होंने दावा किया कि यह स्मार्टफोन फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है।

इसके अलावा, मुकिल शर्मा ने दावा किया है कि भारतीय बाजार में यह एक बजट डिवाइस होगा और इसकी कीमत लगभग 10,000 रुपये हो सकती है। मुकुल शर्मा का कहना है कि डिवाइस के पिछले हिस्से पर लेदर फिनिश होगी और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जो इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा क्षमता है।

यह भी पढ़ेंः 12GB रैम, 7200mAh बैटरी, MediaTek Kompanio 900T प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ लेनोवो का एक और पावरफुल टैबलेट, जानिए कीमत

फेसबुक पर एक अन्य टीजर में, कंपनी ने फ्लैगशिप बैटरी क्षमता के साथ स्पार्क 20 के प्रीमियम डिजाइन पर प्रकाश डाला है। इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 6.6 इंच का LCD पैनल है जो HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। हुड के तहत, यह मीडियाटेक हेलियो G85 SoC से लैस है।

कैमरे के मोर्चे पर, Tecno के स्पार्क 20 में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का सेंसर है। फिलहाल इससे ज्यादा ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों फोन से जुड़े अन्य जानकारियां साझा कर सकती है।

5379487