Logo
election banner
Tecno POVA 6 Pro Launch Soon: टेक्नो अपने नए स्मार्टफोन Tecno POVA 6 Pro को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। डिवाइस को लॉन्च से पहले गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है, जिससे इसके स्पेसिफिकेशन का पता चलता है।

Tecno POVA 6 Pro Launch Soon: टेक्नो अपने पोवा 6 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। लाइनअप के स्मार्टफोन इस महीने के अंत में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) में लॉन्च होने वाले हैं। इस सीरीज में कई डिवाइस शामिल हो सकते हैं। आधिकारिक लॉन्च से पहले, सीरीज के Tecno POVA 6 Pro स्मार्टफोन को Google Play कंसोल सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। अपकमिंग डिवाइस को पिछले साल लॉन्च किए गए POVA 5 Pro के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है।

गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट हुआ Tecno POVA 6 Pro
Tecno के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को मॉडल नंबर Tecno LI9 के साथ Google Play कंसोल पर देखा गया है। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि यह डिवाइस MediaTek MT6833V/PNZA के साथ SoC से लैस हो सकता है। इसमें 2.2GHz पर दो Cortex-A76 कोर और 2GHz पर छह Cortex-A55 कोर शामिल हैं। ऑनबोर्ड पर माली G57 GPU है। इससे पता चलता है कि डिवाइस हुड के नीचे डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है यह डिवाइस 12GB रैम के साथ आता है। हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी इसे अन्य ऑप्शन में भी पेश कर सकता है। हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

यह भी पढ़ेंः जल्द लॉन्च होगा Lava Yuva 3, Amazon पर माइक्रोसाइट हुआ लाइव

इसके अलावा, Google Play कंसोल लिस्टिंग से POVA 6 Pro के रेंडर का भी पता चलता है। संभावना है कि यह स्मार्टफोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2436 पिक्सल और स्क्रीन डेंसिटी 480 DPI होगी। डिवाइस को दाईं ओर पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन के साथ देखा गया है।

Tecno POVA 5 Pro के बारे में
जहां तक बात Tecno POVA 5 Pro की है तो यह डाइमेंशन 6080 द्वारा संचालित है और इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिलती है। डिवाइस में वर्चुअल रैम तकनीक के साथ 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

5379487