Logo
election banner
TCL Washing Machine: फ्लिपकार्ट की डेली डेज सेल में TCL की वॉशिंग मशीन को 50% के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया है। 7.5 kg की कैपेसिटी वाली ये मशीन फ्लिपकार्ट पर 9000 रूपए से भी कम कीमत पर उपलब्ध है। नीचे इसकी डीटेल दी गई है।

TCL Washing Machine under ₹9000: यदि आप भी कपड़ों को हाथ से धो-धोकर परेशान हो गए है और एक सस्ता व अच्छा वॉशिंग मशीन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। ई-कॉमर्स वेबासइट फ्लिपकार्ट की डेली डेज सेल में TCL Lint Filter Semi Automatic Top Load Washing Machine Grey को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ऑफर के साथ ये वॉशिंग मशीन फ्लिपकार्ट पर 9000 रूपए से भी कम कीमत पर उपलब्ध है। नीचे इस मशीन की डीटेल दी गई है। 

TCL 7.5 kg Extra Powerful Motor Lint Filter Semi Automatic Top Load Washing Machine Grey की कीमत
फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर यह वॉशिंग मशीन 8,890 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है, जबकि इसकी एमआरपी 17,990 रूपए है। कंपनी इस वॉशिंग मशीन पर 50%  का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।

साथ ही वॉशिंग मशीन पर आपको बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है, अगर आप क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते है। इस Semi Automatic Top Load Washing मशीन पर कंपनी 2 साल की मैन्यूफैक्चरिंग और मोटर पर 5 साल की वारंटी दे रही हैं। 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन 
टीसीएल की यह सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन है, जो बेहतरीन धुलाई गुणवत्ता के साथ किफायती और यूज में आसान है। यह वॉशिंग मशीन 7.5 किलो की क्षमता है। यह 3 से 4 सदस्यों के छोटे से परिवार के लिए एकदम उपयुक्त है। यह Washing Machine Under 10000 वास्तव में 5 स्टार की रेटिंग वाला प्रोडक्ट है और ये कम बिजली की खपत सुनिश्चित करती है।

ये भी पढ़ेः- ₹5000 से भी कम कीमत वाले 3 बेस्ट वैक्यूम क्लीनर, घर को मिनटों में कर देंगे साफ, तुरंत करें ऑर्डर 

यह टीसीएल वॉशिंग मशीन दो वॉश प्रोग्रामों से सुसज्जित है जिसमें आप अपने कपड़े के फेवरिक के अनुसार धुलाई मोड का चयन कर सकते हैं। साथ ही इस वॉशिंग मशीन की फास्ट ड्राई सुविधा आपके कपड़ों से नमी को हटाने के लिए मजबूत एयर फ्लो का उपयोग करती है। इस तरह आप अपने कपड़े जल्दी और ठीक से सुखा सकते हैं।  

फीचर्स 

  1. ब्रांड - टीसीएल
  2. क्षमता - 7.5 किलो
  3. पावर रेटिंग - 5 स्टार
  4. वॉश प्रोग्राम - 2
  5. स्पिन स्पीड - 1400 RPM
  6. मटेरियल- प्लास्टिक 

ये भी पढ़ेः- itel super guru 4G फोन लॉन्च: कीमत ₹2000 से भी कम, मिलेगा UPI और यूट्यूब सपोर्ट 

jindal steel
5379487