Logo
election banner
Vacuum Cleaner: फ्लिपकार्ट की डेली डेज सेल में वैक्यूम क्लीनर पर शानदार डील्स और धांसू ऑफर दिए जा रहे है। ये वैक्यूम क्लीनर कुछ ही मिनटों में घर की डीप क्लीनिंग करके घर को चकाचक चमका देते है। यहां हम ऐसे ही 3 चुनिंदा वैक्यूम क्लीनर के बारे में बता रहे हैं।

Vacuum Cleaner: हाईजीन मेंटेन करने के लिए घर की साफ-सफाई बेहद जरूरी होती है, लेकिन यह आपको थका देती है। ऐसे में आप वैक्यूम क्लीनर का उपयोग कर सकते है। वैक्यूम क्लीनर एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, जो लगभग हर घर की जरूरत बन गया है। इससे घर की सफाई करना बहुत आसाना होता है।

इनमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलते हैं, जो घर के कोने-कोने को एकदम चकाचक चमका देते है। फ्लिपकार्ट पर हमने ऐसे ही 3 चुनिंदा Vacuum cleaner को लिस्ट किया है, जिनपर फ्लिपकार्ट धांसू डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। चलिए जानते हैं इनके बारें में...

TEXUM TVC-10 1200 Watt,Dry Vacuum Cleaner के स्पेसिफिकेशन 
TEXUM का यह Vacuum Cleaner गीले और सूखे कचरे को साफ करने के लिए काफी अच्छा हो सकता है। इस TEXUM Vacuum Cleaner में 11 लीटर का टैंक दिया गया है, जिससे आप बहुत ही आसानी से पूरे घर की सफाई कर सकते हैं। इसका लुक और डिजाइन भी काफी शानदार है। वैक्यूम क्लीनर कॉम्पैक्ट, लाइवेट और पोर्टेबल भी है। जिससे आप घर की सफाई करते समय इसे घर में कहीं भी ले जा सकती हैं। इसकी सक्शन कैपेसिटी 18 KPA W है, जिससे सफाई करने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी। 

इस वैक्यूम क्लीनर में 4.5m कॉर्ड के साथ एक शक्तिशाली 1100W मोटर है, जो कार्ट्रिज फिल्टर का उपयोग करके गंदगी को पूरी तरह साफ कर देता है। कुशल फ्लो बनाए रखने के लिए इस फ़िल्टर को साफ किया जा सकता है और फिर वापस से इसका उपयोग किया जा सकता है। यह इलेक्ट्रानिक डिवाइस गीली और सूखी दोनों सतहों को साफ करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 

इस वैक्यूम क्लीनर की मदद से आप कालीन, पर्दे, फर्श, सोफा, गलीचे और घर के किसी भी कोने को आसानी से और सुरक्षापूर्वक कर सकते है। इस वैक्यूम क्लीनर में आसान देखभाल और स्थायित्व के लिए क्लॉथ बैग शामिल है। वहीं आपको इसमें 1N वैक्यूम क्लीनर, 3N एक्सटेंशन ट्यूब, 1N होज़ पाइप, 1N फ़्लोर कम कारपेट ब्रश, 1N 2-इन-1 इंटीग्रेटेड नोजल, 1N क्लॉथ फ़िल्टर, 4N व्हील, और वारंटी कार्ड भी दिया जायेगा। 

TEXUM TVC-10 1200 Watt,Dry Vacuum Cleaner की कीमत 
फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर यह वैक्यूम क्लीनर 46% की छूट के साथ 3,190 रूपए में उपलब्ध है। इस वैक्यूम क्लीनर की एमआरपी 5,999 रूपए है। साथ ही अगर आप क्रेडिट कार्ड से 
इस वैक्यूम क्लीनर की शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10-20% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट का ऑफर भी दिया जा रहा है।

Inalsa Homeasy WD10 Wet & Dry Vacuum Cleaner के स्पेसिफिकेशन 
INALSA Homeasy WD10 वैक्यूम क्लीनर घर के सभी कोनों से गीला और सूखा कचरा और गंदगी को आसानी से साफ करता है। यह इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस एक शक्तिशाली 1200W मोटर से सुसज्जित है। इसको आप घर, वर्कशॉप या गैराज में कहीं भी इस्तेमाल कर सकते है। इस Inalsa Vacuum Cleaner में 10 लीटर का टैंक दिया गया है, जिससे आप बहुत ही आसानी से पूरे घर की सफाई कर सकते हैं।

इसमें लगा ब्लोअर फंक्शन कार मैट या जमीन पर लगे जिद्दी और गहराई से जमे कणों/धूल को आसानी से हटाया सकता है। इस क्लीनर में 360 डिग्री घूमने मूवमेंट के लिए कैस्टर व्हील, कैरी हैंडल और हैंडल ग्रिप के साथ 1.8 मीटर लंबी नली पाइप दी गई। 

Inalsa Homeasy WD10 Wet & Dry Vacuum Cleaner की कीमत 
फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर यह वैक्यूम क्लीनर 69% की छूट के साथ 3,665 रूपए में उपलब्ध है। इस वैक्यूम क्लीनर की एमआरपी 11,895 रूपए है। साथ ही अगर आप क्रेडिट कार्ड से इस वैक्यूम क्लीनर की शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट का ऑफर भी दिया जा रहा है। 

AGARO Rapid 1000-Watt,Vacuum Cleaner के स्पेसिफिकेशन 
AGARO Rapid का यह ड्राई वैक्यूम क्लीनर ब्लोअर के साथ घर को मिनटों में साफ-सुथरा कर देता है। इसकी 1000 W मोटर 16.5 kPa तक के शक्तिशाली सक्शन की सुविधा प्रदान करती है। यह वैक्यूम क्लीनर गीले और सूखे सफाई कार्य आसानी से कर सकता है। इसके अलावा, इसका 10 लीटर का बड़ा डस्ट कलेक्शन कुशलतापूर्वक धूल और गंदगी को अंदर भर देता है, जिससे आपका घर पूरी तरह से स्वच्छ और साफ रहता है।

AGARO Rapid 1000-Watt,Vacuum Cleaner की कीमत 
फ्लिपकार्ट की साइट पर यह वैक्यूम क्लीनर 3,499 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है, जबकि इसकी एमआरपी 5,999 रूपए है। कंपनी इस वैक्यूम क्लीनर पर 41% की भारी छूट दे रही हैं। साथ ही अगर आप क्रेडिट कार्ड से इस वैक्यूम क्लीनर की शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट का ऑफर भी दिया जा रहा है। 

jindal steel
5379487