Logo
WhatsApp Special feature coming soon: मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप जल्द ही अपना एक नया फीचर लेके आने वाला है। इस फीचर की मदद से यूजर्स AI जनरेटेड DP का इस्तेमाल कर सकेंगे।

WhatsApp Special feature coming soon: WhatsApp अपने करोड़ो यूजर्स के लिए समय-समय पर कई नए फीचर्स लेकर आता है। इसी कड़ी में मेटा का इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप जल्द ही एक ऐसा फीचर लेकर आने वाला है, जिसके जरिए आप आसानी से DP अपडेट कर सकते हैं। इसमें खास बात है कि आपकी  DP ऑटोमेटिक अपडेट हो जाएगी यानी आप इसमें AI जनरेटेड  DP का इस्तेमाल कर सकेंगे। हाल ही में इस फीचर को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लीक जानकारी सामने आई है। फिलहाल यह फीचर अभी डेवलपमेंट फेज में है।   

आसानी कर पाएंगे Profile Picture सेट
WhatsApp में एक बार ये फीचर आने के बाद यूजर्स AI जनरेटेड प्रोफाइल पिक्चर का उपयोग कर सकते हैं। इससे आपको एक बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। फिलहाल WhatsApp इस फीचर पर काम कर रहा है। यह फीचर उन यूजर्स को फायदा पहुंचाएगा, जो अपनी ओरिजनल फोटो को इस्तेमाल नहीं करना चाहते है। इससे आप अपनी रियर फोटो के उपयोग से बच सकते हैं। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक इस फीचर को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। 

चैट फिल्टर फीचर हुआ रोलआउट
व्हाट्सऐप की ओर से कुछ हाल ही में चैट फिल्टर फीचर रोलआउट किया गया था। इस फीचर की मदद से उपयोगकर्ता को आसानी से ढूंढा जा सकता है। इसका इस्तेमाल करके आप अपने व्हाट्सऐप पर रोजाना के काम को काफी आसान बना सकते हैं। इस  AI फीचर के रोलआउट होने के बाद यूजर्स आसानी से चैटिंग भी कर पाएंगे।

इसके लिए आपको सिर्फ एक क्लिक करना होगा इसके बाद  AI रोलआउट होने के बाद सभी चैटिंग स्टार्ट हो जाएगी। आपको बता देतें, यह कोई पहली बार नहीं है कि जब मेटा इस फीचर पर काम कर रहा है। कई सोशल मीडिया ऐप्स पर पहले से ही मेटा ने इन फीचर्स को रोलआउट कर दिया है। इसके अलावा अब तो इंस्टाग्राम पर भी यूजर्स को एआई सर्च का ऑप्शन देखने के लिए मिलने लगा है। 

ये भी पढे़- MOTO G85 5G का धांसू फोन जल्द देगा दस्तक: 8GB रैम, 50 मेगापिक्सल OIS कैमरा होगा लैस; लीक हुए रेंडर और कीमत 


 
 

5379487