Logo
Moto G85 5G  Launched coming soon: मोटो का लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G85 5जी इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है। लॉन्चिंग से पहले डिवाइस के डिजाइन रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए है। हाल ही में एक रिटेल लिस्टिंग के माध्यम से फोन की कीमत का भी खुलासा हो गया था।

Moto G85 5G  Launched coming soon: मोटोरोला ग्लोबल मार्केट में Moto G85 5G नाम से एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इस लेटेस्ट फोन को Moto G84 5G के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती हैं, जिसे भारत में सितंबर 2023 में लॉन्च किया गया था। नया मोटो हैंडसेट इस महीने की शुरुआत में गीकबेंच के साथ-साथ एक यूरोपीय रिटेल साइट पर लिस्ट किया गया था।

इससे फोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन और कीमत का खुलासा हुआ था। हालांकि अभी तक फोन की लॉन्च टाइमलाइन उपलब्ध नहीं है। लेकिन इसी कड़ी में अब, Tooljunction ने डिवाइस के रेंडर लीक किए हैं और इससे पहले एक रिटेल लिस्टिंग के माध्यम से फोन की कीमत से भी पर्दा उठ गया है। 

Moto G85 5G के रेंडर लीक 
सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर Tooljunction ने एक पोस्ट में डिवाइस के लीक हुए डिजाइन रेंडर शेयर किए गए हैं। इन रेंडर से पता चलता है कि Moto G85 में पतले टॉप और बॉटम बेज़ल के साथ कर्व्ड-एज डिस्प्ले है। इसके विपरीत डिवाइस के बैक में, Moto G84 की तरह एक फ्लैट डिस्प्ले है। मोटो G85 में पीछे की तरफ यूनी-बॉडी स्टाइल कैमरा बम्प पर डुअल-कैमरा सेटअप और एक फ्लैश मॉड्यूल मिल सकता है।  इसके अतिरिक्त, मॉड्यूल से पता चलता हैं कि फोन में ऑप्टिकल इमेज के स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। 

ये भी पढ़ेः- itel T31 Pro ANC, Buds Ace 2 Launched: आईटेल ने एक साथ दो गेमिंग ईयरबड्स किए लॉन्च; कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, पिछली रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि Moto G85 एक  क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आएगा जिसमें Adreno 619 GPU है। एड्रेनो 619 GPU स्नैपड्रैगन 695 और स्नैपड्रैगन 480 में मौजूद है। गीकबेंच ने खुलासा किया है कि इस नए प्रोसेसर की बेस क्लॉक स्पीड 2.02GHz और पीक क्लॉक स्पीड 2.30GHz है। हमें उम्मीद है कि यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 होगा। 

Moto G85 5G की कीमत (लीक) 
यूरोपीय रिटेलिंग साइट के अनुसार, Moto G85 5G की कीमत €300 यानी लगभग 27,000 रुपए हो सकती हैं। वहीं आपको बता दें कंपनी ने Moto G84 5G को 18,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर भारत में लॉन्च किया था। कंपनी इस फोन को 8 जीबी और 12 जीबी मॉडल में पेश कर सकती हैं। 

  

jindal steel hbm ad
5379487