Logo
election banner
Best 1 Ton Split AC: भीषण गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक एसी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए Gangnam 1 Ton 3 Star Inverter Split AC एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह एसी घर के कमरे को शिमला बना देता है। यहां इसकी कीमत और खासियतें बता रहे हैं।

Best 1 Ton Split AC: रिलायंस डिजिटल पर चल रही रिलायंस डिजिटल डिस्काउंट डेज सेल के दौरान एसी, फ्रिज, कूलर, टीवी सहित कई अन्य प्रोडक्ट्स पर बंपर ऑफर मिल रहा है। लेकिन, बढ़ती गर्मी के चलते एसी की डिमांड बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने आपके के लिए सेल में जबरदस्त छूट के साथ उपलब्ध एक एसी लेकर आए हैं, जो दमदार फीचर्स से लैस है और यह कमरे को मिनटों में शिमला बना देता है। ऐसे में अगर आप एक एसी खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को आगे तक पढ़ें। हम यहां आपको एक पावरफुल एसी के बारे में बताएंगे, जिसे आप रिलायंस डिजिटल सेल के दौरान सस्ते में खरीद सकते हैं।

दरअसल, हम यहां जिस एसी के बारे में बात कर रहे हैं वह Gangnam 1 Ton 3 Star Inverter Split AC है। यह इस दौरान 41% की भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद ₹22,990 में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही IDFC क्रेडिट कार्ड EMI पर 10% का तत्काल डिस्काउंट भी है, जो एसी की कीमत को और भी कम करने में मदद करता है। इतना ही नहीं, आप इस एसी को ₹1114.6/महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। यहां तक तो इस एसी की कीमत और ऑफर की बात हो गई। अब आइए इसके खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ेंः Reliance Digital Sale में सबसे सस्ता क्या- मोबाइल, टीवी, एसी, कूलर या किचन आइटम्स? यहां जानें किसमें कितनी छूट

Gangnam 1 Ton 3 Star Inverter Split AC की खासियत
इस AC में 5 in 1 Convertible फीचर है जो आपको विभिन्न मौसमों और आवश्यकताओं के अनुसार एसी की स्थिति को समायोजित करने की सुविधा प्रदान करता है। यह Hydrophilic Blue fin टेक्नोलॉजी से लैस आता है। इसके 100% कॉपर कंडेंसर और पाइपिंग, एसी की डुरैबलिटी और परफॉर्मेंस को बढ़ाते है।

कंपनी इस AC के साथ 1 साल तक के लिए मैन्युफैक्चरिंग वारंटी प्रदान करती है। इसका मतलब है कि अगर एसी में 1 साल तक किसी प्रकार की मैन्युफैक्चरिंग गड़बड़ी पाए जाने पर आप इसे कंपनी की सर्विस सेंटर से बिना किसी शुल्क का भुगतान किए ठीक करा सकेंगे।

5379487