Logo
election banner
Realme GT Neo 6 SE Launch Soon: रियलमी अपने नए डिवाइस GT Neo 6 SE को लॉन्च करने की तैयारी में है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठा दिया है।

Realme GT Neo 6 SE Launch Soon: रियलमी अपने GT Neo लाइनअप में एक नया डिवाइस जोड़ने की तैयारी कर रहा है। यह नया डिवाइस GT Neo 6 SE होने वाला है, जो पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी समय-समय पर अपकमिंग फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाते रहा है। अब, ब्रांड ने रियलमी जीटी नियो 6 एसई के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। तो आइए अब तक सामने आए रियलमी के स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं...

Realme GT Neo 6 SE में होगा OLED Display
कंपनी ने एक साथ कई तस्वीर साझा करते हुए अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 SE के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। सामने आए तस्वीर से पता चलता है कि रियलमी के इस स्मार्टफोन में 1.5K रेजोल्यूशन वाला OLED Display होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 0.5Hz से 120Hz तक है। यह डिस्प्ले 450 PPI, 2160Hz PWM dimming, 1600 nits HBM mode और 6000 nits peak brightness ऑफर करता है।

Realme GT Neo 6 SE
Realme GT Neo 6 SE Display

इसके अलावा रियलमी ने इस फोन के प्रोसेसर से भी पर्दा उठा दिया है। टीजर इमेज से पता चलता है कि Realme GT Neo 6 SE स्मार्टफोन Snapdragon 7+ Gen 3 chipset से लैस होगा। कुल मिलाकर सामने आए डिटेल्स से संकेत मिलता है कि यह डिवाइस गेमर्स के लिए एक वरदान साबित होगा और इसमें हाई क्वालिटी वीडियो भी देखा जा सकेगा।

यह भी पढ़ेंः OPPO का पावरफुल स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिलेगा 120Hz 3D Curved Display, जानिए कीमत

तीन कैमरे से होगा लैस
लीक के जरिए सामने आए कुछ तस्वीर रियलमी जीटी नियो 5 एसई के कैमरे का खुलासा करता है। ऐसा लगता है कि अपकमिंग डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरे होंगे। साथ ही ये भी कहा गया है कि यह स्मार्टफोन 100W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ेंः जल्द आ रहा मोटोरोला का दमदार स्मार्टफोन, Geekbench पर हुआ स्पॉट

वर्तमान में हमारे पास Realme GT Neo 6 SE के बारे में इससे ज्यादा जानकारियां नहीं है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

jindal steel
5379487