Logo
election banner
Realme 12x 5G Launch Date In India: रियलमी ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग 12x 5G स्मार्टफोन के लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। कंपनी ने एक टीजर इमेज पोस्ट करते हुए

Realme 12x 5G Launch Date In India: रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन Realme 12x 5G को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने अब आधिकारिक टीजर इमेज पोस्ट करते हुए इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। ब्रांड ने कहा है कि वह रियलमी 12 एक्स 5जी को भारतीय बाजार में 2 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगा। डिवाइस का माइक्रोसाइट भी फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जिससे इसके चार्जिंग और बैटरी कैपेसिटी के साथ-साथ कुछ अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है।

Realme 12x 5G भारत में 2 अप्रैल को होगा लॉन्च
रियलमी इंडिया ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक टीजर इमेज पोस्ट किया है, जिसमें बताया है कि रियलमी 12 एक्स 5जी को भारत में 2 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने ये भी पुष्टि की है कि यह एक एंट्री लेवल डिवाइस होगा। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बन रहे हैं तो थोड़े दिन इंतजार कर लीजिए। अब, आइए सामने आए इस फोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Realme 12x 5G के स्पेसिफिकेशन
फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग कैपेसिटी के साथ ही प्रोसेसर का पता चलता है। माइक्रोसाइट के मुताबिक, Realme 12x 5G Dimensity 6100+ 6nm 5G से लैस होगा और इसे पावर देने वाला 5,000mAh की बैटरी होगी, जो 45W Supervooc chargering को सपोर्ट करता है। कंपनी ने दावा किया है कि यह 45W Supervooc चार्जर के साथ लॉन्च होने वाला भारत का पहला डिवाइस होगा।

Realme 12x 5G
Realme 12x 5G Battery

फिलहाल, कंपनी ने Realme 12x 5G के बारे में इससे ज्यादा जानकारियां साझा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी इसके अन्य विवरण का खुलासा कर सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487