Logo
Oppo A17k Discount Offer: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रही मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट सेल में ओप्पो का A17k फोन भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यह फोन 7GB रैम, 5000mAh बैटरी और 6.56 इंच डिस्प्ले के साथ आता है।

Oppo A17k Discount Offer: ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रही मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट सेल में अनेको धांसू स्मार्टफोन को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह सेल 28 मई तक चलेगी और इसमें ओप्पो का पावरफुल स्मार्टफोन Oppo A17k भी जबरदस्त छूट के साथ लिस्ट है। ऐसे में अगर आप सस्ते में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ओप्पो ए 17 के एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आइए कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Oppo A17k की कीमत और ऑफर्स
ओप्पो का यह स्मार्टफोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर 8,499 रुपए में खरीदने के लिए लिस्ट है। अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का उपयोग करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही प्लेटफॉर्म इस फोन को 299 रुपए की शुरुआती कीमत पर भी खरीदने का मौका दे रहा है। इतना ही नहीं अगर आपके पास पुराना फोन पड़ा है तो आप उसे एक्सचेंज करके 6,800 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लू और नेवी ब्लू में आता है।

हालांकि, यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करती है। इसलिए डिवाइस को खरीदने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Oppo A17k के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 4GB तक वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है, जिसका मतलब है कि आपको इसमें कुल 7GB रैम मिलेगा। फोन को पावर देने वाला 5000mAh की बैटरी है, जो 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरे के मोर्चे पर, इसमें फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए  5 मेगापिक्सल का कैमरा है।हैंडसेट ColorOS 12.1 पर चलता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन्स उपलब्ध हैं।

अंत में, बता दें कि आपको इसमें सामने की तरफ फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। यह डिस्प्ले बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करता है।

5379487