Logo
election banner
अमेजन इंडिया पर वन प्लस स्मार्टफोन फिएस्टा सेल चल रही है। वन प्लस खरीदने पर आपको बेहतरीन छूट मिल रही है। एक दो नहीं ब्लकि पूरे तीन तरह से आपको फायदा मिल सकता है। 

अगर आप वनप्लस 11 5G खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका है। अमेजन पर OnePlus Smartphone Fiesta सेल चल रही है। सेल में वनप्लस के इस स्मार्टफोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन के मेन फीचर में 8 GB रैम और 128 GB का स्टोरेज मिलता है। जबकि इसकी कीमत 56,998 रुपए है। 

अब जानिए क्या है ऑफर 
सबसे पहले आपको 4 हजार रुपए तक के कूपन मिल रहे हैं। दूसरा ऑफर में आपको अलग-अलग बैंक के क्रेडिट कार्ड्स से खरीदी करने पर 3 हजार रुपए की छूट मिल जाएगी। वहीं, तीसरे एक्सचेंज ऑफर के तहत पुराने फोन को वापस करने पर 27 हजार रुपे तक की छूट अलग से मिल जाएगी। इसके बाद आप 57 हजार रुपए के फोन को 34 हजार कम में अपना बना सकते हो। 

फीचर और स्पेसिफिकेशन 
कंपनी इस फोन में 3216*1440 पिक्सल रिजॉल्यूश के साथ 6.7 इंच का Amoled QHD+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। फोन में 8 जीबी की LPDDR5x रैम और 128 जीबी के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी LED Flash Light के साथ 3 कैमरे दे रही है। 

इसे भी पढ़ें : Realme ने दिखाया Narzo 70 Pro 5G का टीजर, इसी महीने लॉन्च होने से पहले जानें फीचर्स 

रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। वहीं, सेल्फी में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। रियर कैमरा OIS और सेल्फी कैमरा EIS फीचर से लैस है। वहीं, फोन में पावर के लिए दमदार 5000 mAh की बैटरी मिलती है। फोन की बैटरी 100 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करता है। फोन में दो कलर ऑप्शन मिलते हैं। पहला टाइटन ब्लैक दूसरा एटर्नल ग्रीन। 


 

5379487