Logo
election banner
Narzo 70 Pro 5G teaser : रियलमी ने अपने अपकमिंग फोन Realme Narzo 70 Pro 5G का नया टीजर अमेजन पर जारी किया है। टीजर में फोन ग्रीन कलर में नजर आया। यह फोन ग्लास कैमरा मॉड्यूल के साथ लाया जा रहा है।

 Narzo 70 Pro 5G Teaser : रियलमी के नए फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे यूजर्स को कंपनी ने नए फोन की हिंट दे दी है। जी हां, Realme Narzo 70 Pro 5G जल्द लॉन्च हो जाएगा। इससे पहले कंपनी ने अमेजन पर अपनी टीजर जारी कर दिया है। कंपनी ने इसका पहला लुक यूजर्स के सामने ला दिया है। हालांकि कंपनी ने Narzo 70 Pro 5G की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी नहीं दी है। लेकिन इतना जरूर साफ है कि यह फोन भारतीय ग्राहकों के लिए इसी महीने लॉन्च हो जाएगा। 

Narzo 70 Pro 5G के नए टीजर के साथ इस फोन को ग्लास बैक और डुअल टोन फिनिश के साथ देखा जा रहा है। कंपनी का कहना है कि अपकमिंग डिवाइस सेगमेंट का पहला ऐसा फोन है, जो ग्लास डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। फोन के बैक पैनल पर राउंड कैमरा मॉड्यूल देखा जा रहा है। कैमरा मॉड्यूल ग्लॉसी तो बाकी का हिस्सा मैट फिनिश के साथ दिखाई दिया है।

इसे भी पढ़ें : Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra लॉन्च, 16GB रैम और 512GB की UFS 4.0 स्टोरेज 

 50MP Sony का प्राइमरी कैमरा  
कंपनी ने Narzo 70 Pro 5G को लेकर आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया है कि फोन OIS इनेबल्ड है और 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, फोन पहले के मुकाबले 65 प्रतिशत लेस ब्लॉटवेयर के साथ लाया जा रहा है।

5379487