Logo
one plus pad 2 launched coming soon: वनप्लस अपने लेटेस्ट पैड one plus pad 2 को जल्द ही मार्केट में पेश कर सकता है। टिरस्टर मैक्स जाम्बोर का दावा है कि कंपनी ने इसे 2024 की दूसरी छमाही में पेश कर सकती हैं।

one plus pad 2 launched coming soon: वन प्लस जल्द मार्केट में सैमसंग-रियलमी को टक्कर देने के लिए अपना नया पैड लाने के तैयारी में है। कंपनी अपने इस लेटेस्ट टैबलेट को one plus pad 2 के नाम लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी की ओर से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सोशल मीडियो हैंडल एक्स पर टिपस्टर मैक्स जाम्बोर ने जानकारी दी है कि कंपनी इसे साल 2024 की दूसरी छमाही में पेश कर सकती हैं। चलिए लॉन्च से पहले अपकमिंग पैड के फीचर्स पर एक नजर डाल लेते हैं। 

one plus pad 2 के संभावित फीचर्स 
टिपस्टर मैक्स जाम्बोर के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग पैड को डाइमेंशन 9000 SoC के सोपर्ट के साथ पेश कर सकती हैं। इसमें 12जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। one plus pad 2, मार्केट में 12 इंच की एलीसीडी स्क्रीन के साथ दस्तक देगा, जिसे यह पैड 2800*2000 पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा जा सकता है। वहीं बात करें फोन में बैटरी बैकअप की तो इसमें 9,510 एमएच की बैटरी को 67 वाट के फास्ट चार्जिंग बैटरी पैक साथ जोड़ा जाएगा।

one plus pad 1 के स्पेसिफिकेशन 
वन प्लस पिछले साल फरवरी में अपना पहला पैड one plus pad 1 को लॉन्च कर चुकी हैं। इसी कड़ी कंपनी अब अपना दूसरा पैड भी बाजार में उतारने वाली हैं। कंपनी का पहला पैड स्मूथ डिस्प्ले, पावरफुल चिपसेट, दमदार बैटरी और कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है। यह पैड मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट पर रन करता है।

वहीं पैड में आपको 11.61 इंच की स्क्रीन दी गई है, जिसे 144 हर्टज की डिस्प्ले के साथ जोड़ा गया है। यह काफी बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देती हैं। इसके अलावा पैड में 9510एमएएच की पावरफुल बैटरी भी मिलती हैं, जो लंबे समय तक चलने का वादा करती हैं। 

ये भी पढे़ः- काम की खबर: Online AC खरीदने से पहले 5 बातों का रखें विशेष ध्यान, नहीं हो जाएगा भारी नुकसान; फटाफट चेक करें टिप्स  

 

5379487