Logo
election banner
NoiseFit Active 2 Bluetooth calling smartwatch: नॉइसफिट ने अपनी नई Active 2 ब्लूटूथ स्मार्टवॉच को लॉन्च की है। यह वॉच 1.46 AMOLED डिस्प्ले, 100 से अधिक स्पोरट्स मोड और 150 से अधिक वॉच फेस के साथ आती है। आइए विस्तार से जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स...

NoiseFit Active 2 Bluetooth calling smartwatch: भारत में Noise ColorFit Ore स्मार्टवॉच के हालिया लॉन्च के बाद कंपनी ने नॉइसफिट एक्टिव 2 नामक नई स्मार्टवॉच को लॉन्च की है। स्मार्टवॉच में मेटल बॉडी के साथ एक क्लासिक डिजाइन और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसी कई अन्य फीचर्स मौजूद हैं। ब्रांड ने इस नई स्मार्टवॉच की कीमत भी बजट में रखी है। ऐसे में अगर आप एक बेहतरी स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए NoiseFit Active 2 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। लेकिन इसे खरीदने से पहले इसकी कीमत और खासियतों के बारे में जान लें, जो नीचे है...

NoiseFit Active 2 के फीचर्स
नॉइसफिट एक्टिव 2 में 466 x 466 रेजोल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में एक फंक्शनल क्राउन के साथ एक मेटल फ्रेम है। इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150 से ज्यादा वॉच फेस शामिल हैं।

NoiseFit Active 2
NoiseFit Active 2 Features

यह बेहतर ब्लूटूथ कॉलिंग अनुभव के लिए ट्रू सिंक तकनीक को इंटीग्रेट करता है, जो ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच की बैटरी बैकअप भी शानदार है। कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टफोन 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। डिवाइस को वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है।

NoiseFit Active 2
NoiseFit Active 2

इतना ही नहीं आपको इस नॉइसफिट एक्टिव 2 स्मार्टवॉच में कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मिलेंगे। आप इस वाच की मदद से हार्ट रेट, SpO2 लेवल, स्लीपींग पैटर्न और स्ट्रेस सहित विभिन्न हेल्थ मैट्रिक्स पर नजर रख सकते हैं। स्मार्टवॉच में एक प्रोडक्टिविटी सूट भी है, जो रिमाइंडर, मौसम अपडेट, म्यूजिक कंट्रोल और एक कैलकुलेटर जैसे टूल पेश करता है।

NoiseFit Active 2
NoiseFit Active 2 Health Features

NoiseFit Active 2: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने NoiseFit Active 2 की कीमत 3,499 रुपए रखी है। इच्छुक ग्राहक इसे Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट gonoise.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह कुल 6 कलर ऑप्शन में आता है, जिसमें Vintage Brown, Midnight Black, Classic Brown, Classic Black, Silver Black और Copper Black जैसे कलर शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः Motorola ने चुपके से लॉन्च किया नया सस्ता स्मार्टफोन, मिलेंगे महंगे फोन जैसे फीचर्स

5379487