Logo
election banner
MOTOROLA g24 Power Goes On Sale In India: हाल ही लॉन्च हुए मोटोरोला जी 24 पावर स्मार्टफोन अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। डिवाइस दो वेरिएंट में आता है, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 8,999 रुपए है।

MOTOROLA g24 Power Goes On Sale In India: मोटोरोला ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन MOTOROLA g24 Power को लॉन्च किया था। अब, यह डिवाइस आज यानी 7 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। कंपनी ने इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन किया है, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 8,899 रुपए है। यह स्मार्टफोन दमदार फीचर्स से लैस है। यहां इसकी कीमत सहित स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

MOTOROLA g24 Power की सेल शुरू
मोटोरोला का यह नया स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। कंपनी ने इसे दो स्टोरेज ऑप्शन- 4GB+128GB और 8GB+128GB में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत क्रमशः 8,999 रुपए और 9,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट इस फोन के बेस वेरिएंट को ₹317/महीने की शुरुआती EMI पर भी खरीदने का मौका दे रहा है। जबकि, ग्राहक इसके 8GB वेरिएंट को ₹353/महीने की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा, Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% कैशबैक का लाभ भी मिल सकता है।

MOTOROLA g24 Power
MOTOROLA g24 Power Price In India

जहां तक बात उपलब्धता की बात है तो ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह डिवाइस Glacier Blue और Ink Blue जैसे कलर ऑप्शन में आता है।

यह भी पढ़ेंः 7,000 रुपए से भी कम की शुरुआती कीमत पर आ रहा Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर्स महंगे फोन जैसे, डालें एक नजर

MOTOROLA g24 Power के स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जो  HD+ (1612 x 720 Pixels) रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर (Mediatek Helio G85 Processor) द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कंपनी इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट की भी सुविधा देती है, जिसके माध्यम से इसके स्टोरेज को 1TB बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः पहले ही दिन वनप्लस बड्स 3 ने दर्ज की रिकॉर्ड बिक्री, जानिए क्यों खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

कैमरे के मोर्चे पर, मोटोरोला के इस सस्ते फोन में डुअल रियर कैमरा मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 6000 mAh की पावरफुल बैटरी (MOTOROLA g24 ​​​​​​​Battery) से साथ आने वाला यह स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अंत में आपको बताते चलें कि यह एक 4G डिवाइस है।

jindal steel Ad
5379487