Logo
Moto G04 Sale Start Tomorrow : कल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर फोन की सेल शुरू हो जाएगी। वहीं, अगर आप यूपीआई के थ्र फोन की बुकिंग करेंगे तो 1 हजार रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जाएगा। कंपनी फोन में कई जबरदस्त फीचर दे रही है। 

Moto G04 Sale Start Tomorrow : आप बजट रेंज में एक अच्छा स्मार्टफोन लेने पर विचार कर रहे हैं तो बहुत अच्छी खबर है। मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola G04 कल यानी 22 फरवरी को इसकी सेल दोपहर में शुरू हो जाएगी। 

फोन में दो वेरिएंट 
फोन में 4GB+64GB और 8GB+128GB  दो वेरिएंट है। जहां 4 जीबी वेरिएंट की कीमत सिर्फ 6,999 रुपए है तो वहीं 8 जीबी वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। लेकिन एक खास ऑफर के तहत ये फोन यूपीआई पेमेंट करने पर एक हजार का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। इस फोन को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।
 

फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन 
कंपनी फोन में 6.6 इंच का IPS LCD पैनल दे रही है। यह डिस्प्ले पंच होल डिजाइन के साथ आता है। डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 537 निट्स का है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। एक्सपैंडेबल रैम फीचर की मदद से इसकी टोटल रैंम बढ़कर 16जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी Unisoc T606 चिपसेट दे रही है। 

यह फोन 1TB तक Micro SD कार्ड को सपोर्ट करता है। रियर 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए फोन में पोट्रेट मोड और HDR भी मौजूद है। फोन में दी गई बैटरी 5000 mAh की है। यह 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन चार कलर ऑप्शन- सी ग्रीन, सैटिन ब्लू, सनराइज ऑरेंज और कॉर्कर्ड ब्लैक में आता है।  

5379487