Logo
Adapter for iPhone: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में एप्पल के एडप्टर को 64% के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह डिवाइस 3x तेजी से आईफोन और अन्य डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं।

Adapter for iPhone: Apple के प्रोडक्ट्स पर छूट का इंतजार सभी कस्टमर्स को होता है। इस समय एप्पल के एडप्टर पर बंपर छूट मिल रही हैं। मैगनेटिक फास्ट चार्जर को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। अमेजन से आज हम आपके लिए ऐसे ही तीन एडप्टर की लिस्ट लेकर आए है, जिसे खरीदने के लिए अब आपको ज्यादा पैसे चुकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह ऑफर डील कुछ ही समय के लिए मौजूद है। यदि आप Apple का एडप्टर लेना चाहते हैं, तो एक नजर इस लिस्ट पर डाल लें। 

Adapter for iPhone: कीमत और स्पेसिफिकेशन 

20w Charger Adapter for iPhone
हमारी लिस्ट का यह पहला एडप्टर हैं, जो इस समय अमेजन पर 56 प्रतिशत के धांसू डिस्काउंट के साथ मात्र 699 रुपए में मिल रहा है। जबकि डिवाइस की एमआरपी 1,599 रुपए है। कंपनी इस एडप्टर पर 2 साल की वारंटी भी दे रही हैं। 

यह 20W PD 3.0 USB टाइप C पावर डिलीवरी वॉल प्लग से लैस फास्ट चार्जर, PD 3.0 क्विक-चार्ज USB C पोर्ट अधिकतम 20W आउटपुट पावर प्रदान करता है, आपके डिवाइस को यह 3x तक तेजी से चार्ज करता है। यह iPhone 15, 14, 13, 12 और अन्य iPhone मॉडल के लिए आदर्श है। कंपनी का कहना हैं कि ये लगभग 30 मिनट में 50% तक फोन को चार्ज कर सकता है। यह Android और iOS डिवाइस के लिए बढ़िया है।

Product Key Features of High Quality Charger is 3x Faster for iPhone 
अमेजन पर इस समय यह एडप्टर 50 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मात्र 999 रुपए में मिल रहा है। इससे आप आईफोन के सभी मॉडल के साथ टैबलेट, स्मार्टवॉच, सेलुलर फ़ोन और अन्य कंपनियों के फोन को भी चार्ज कर सकते हैं। यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है। 

केबल के साथ 20W PD 3.0 USB टाइप C पावर डिलीवरी से लैस फास्ट चार्जर, PD 3.0 क्विक-चार्ज USB C पोर्ट अधिकतम 20W आउटपुट पावर प्रदान करता है। कंपनी का दावा हैं कि यह आपके डिवाइस को 3x तक तेजी से चार्ज करता है। पावर डिलीवरी वॉल चार्जर में बिल्ट-इन मल्टी-प्रोटेक्शन सिस्टम है, यह आपके डिवाइस की ज़रूरत के हिसाब से करंट को अपने आप मैच करता है। ओवर-करंट, ओवर-वोल्टेज और शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन भी आपके स्मार्टफ़ोन को नुकसान से प्रभावी ढंग से बचाता है। यह Android और iOS डिवाइस के लिए बढ़िया है। 

20W PD Charger Compatible for iPhone Original 20W PD Fast Type C Wall Charger
PD फास्ट टाइप-सी वॉल चार्जर 64 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 1,449 रुपए में मिल रहा है। यह चार्जर 3 माह की वारंटी के साथ आता है। यह एडप्टर iPhone 15 सीरीज और अन्य मॉडल पर फास्ट चार्ज करने के लिए 20W की आउटपुट पावर प्रदान करता है। यह स्विफ्टचार्ज तकनीक कुशल पावर डिलीवरी सुनिश्चित करती है, जिससे आपके डिवाइस के लिए चार्जिंग का समय कम हो जाता है। 

ये भी पढ़ेः- Xiaomi ने वॉयस एसिस्टेंट फीचर वाला MIJIA DC variable frequency floor fan Pro किया लॉन्च; जानें कीमत-फीचर 

5379487