Logo
election banner
Lava Prowatch: भारतीय कंपनी लावा ने अपनी पहली स्मार्टवॉच की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। ये स्मार्टवॉच इसी माह बाजार में उपलब्ध होगी। धांसू फीचर्स के साथ किफायती भी होगी।

Lava Prowatch: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने स्मार्टवॉच सेगमेंट में अपनी पहली स्मार्टवॉच की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी अपनी इस स्मार्ट वॉच को 23 अप्रैल, 2024 को भारतीय बाजार में पेश करेगी। स्मार्टवॉच सेगमेंट में लावा शानदार एंट्री तथा दमदार फीचर्स के साथ दस्तक दे रहा है। लावा की इस स्मार्टवॉच का नाम Lava Prowatch है। 

Lava Prowatch के फीचर्स
लावा की इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। यह स्मार्टवॉच मार्केट में पहले से मौजूद स्मार्टवॉच को भारी टक्कर दे सकती है। इस घड़ी में आपको इंटरचेंजेबल स्ट्रैप के साथ कई धमाकेदार फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स भी दिए हैं। लावा प्रोवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एन्हांसमेंट से लैस होगी। वहीं इस वॉच में सर्कुलर डिजाइन दिया गया है। कंपनी ने इसमें एक्टिविटी और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे कई अन्य धमाकेदार फीचर्स भी दिए हैं।

Lava Prowatch में एक स्पेशल राउंड डिजाइन होने की उम्मीद है। लावा टीजर के अनुसार इस प्रोवॉच में हार्ट बीट काउंट को भी शामिल किया गया है, जो आपको हेल्थ और फिटनिस की सुविधा प्रदान देगा।  Lava Prowatch न केवल अच्छी वर्क कैपिसिटी बल्कि बेहतरीन डिजाइन भी दिया गया है। इन विशेषताओं के कारण यह वॉच मार्केट में मौजूद अन्य स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर देती है। हालांकि कंपनी ने अभी अधिकतर डिटेल्स को सीक्रेट ही रखा है।

Lava Prowatch की कीमत 
Lava Prowatch घड़ी की कीमत 4,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। लॉन्चिंग के बाद इस वॉच को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद पायेंगे।  

कब होगी लॉन्च 
Lava कंपनी अपनी पहली  Prowatch स्मार्टवॉच को 23 अप्रैल को सुबह 10 बजे लॉन्च करेगा। यह लॉन्चिंग भारत में आयोजित एक इवेंट के दौरान होगी। 

5379487