Logo
election banner
itel S24: itel अपना एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च करने वाली है। फोन का नाम itel S24 है। इस फोन में कंपनी परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक का हीलियो G91 चिपसेट भी दे सकती है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स।

itel S24: टेक कंपनी आईटेल ने अपनी एस सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन itel S24 की भारत में लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। कंपनी इस फोन को लो बजट सेगमेंट में पेश करेगी। साथ ही इस फोन में AI फीचर्स से लैस 108MP का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि आईटेल इस स्मार्टफोन को मार्च 2024 में ग्लोबली लॉन्च कर चुकी है और अब इसे भारतीय बाजार में पेश करने की तैयारी में है। आइए जानते है फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन। 

फोन की कीमत और लॉन्च डेट
कंपनी ने itel S24 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि यह फोन भारतीय बाजार में बहुत जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा। आईटेल ने इस स्मार्टफोन के लिए अमेजन पर माइक्रोसाइट लाइव कर दी है। साथ ही इस स्मार्टफोन में कंपनी परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक का हीलियो G91 चिपसेट भी दे सकती है। वहीं इसके कैमरा में 3X जूम, सुपर नाइट मोड, AI पोट्रेट मोड और स्लो मोशन वीडियो जैसे खास फीचर्स भी होंगे।

इस माइक्रोसाइट से इसकी में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। इसके अलावा पता चला हैं कि कंपनी फोन के साथ itel T11 Pro ब्लूटूथ ईयरबड्स भी लॉन्च करेगी। अगर बात करें इस फोन के प्राइस की तो ये फोन 10,000 रुपए से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा। 

ये भी पढ़ेः- Dell ने लॉन्च की नई लैपटॉप सीरीज: मिलेगा दमदार AI फीचर, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

फोन के साथ फ्री स्मार्टवॉच
आईटेल इस फोन के लॉन्च के साथ अपने कस्टमर्स को जबरदस्त ऑफर दे रही हैं। यदि आप लॉन्चिंग के दिन itel S24 को परचेज करते हैं तो आपको कंपनी आइकॉन की एक स्मार्टवॉच बिल्कुल फ्री देगी। 

ये भी पढ़ेः- 6,000mAh बैटरी, स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 और 120Hz डिस्प्ले के साथ Vivo Y200i लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

5379487