Logo
Insta360 Go 3S launched soon: Insta360 अपना नया एक्शन कैमरा मॉडल Go 3S लॉन्च करने के लिए तैयार है। ब्रांड इस कैमरे को चीन में 13 जून को लॉन्च करने जा रहा है। यह कैमरा 4k रिकॉर्डिंग और एक्शन पॉड सपोर्ट के साथ आता है।

Insta360 Go 3S launched soon: Insta360 अपनी फ्लैगशिप में एक नए कैमरा मॉडल Go 3S लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले, पॉपुलर लीकर इगोर बोगदानोव (@Quadro_News) ने एक्शन कैमरे के आधिकारिक रेंडर और स्पेसिफिकेशन साझा किए हैं। Go 3S संभवतः पिछले साल लॉन्च Insta360 Go 3 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इस मॉडल में Insta360 Go 3 के समान कॉम्पैक्ट डिज़ाइन मिलने की उम्मीद है। चलिए अब इन लीक अपडेट्स के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

Insta360 Go 3S के स्पेसिफिकेशन 
Insta360 Go 3S एक्शन कैमरा एडवंचर्स व ब्लॉगर के लिए एकदम आदर्श रहेगा। ब्रांड ने पिछले कैमरे में सुधार करते हुए इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर को जोड़ा है जबकि Go 3 30 फ्रेम प्रति सेकंड पर 2.7K रिज़ॉल्यूशन पर अधिकतम था। यह कैमरा उन यूजर्स के लिए अधिक आकर्षक बना सकता है जो शार्प फ़ुटेज को प्राथमिकता देते हैं।

लीक से यह भी पता चलता है कि Go 3S मौजूदा एक्शन पॉड एक्सेसरी के साथ compatibility बनाए रखेगा। यह एक्सेसरी छोटे कैमरे को एक ट्रेडिशनल एक्शन कैमरा फॉर्म फैक्टर में बदल देती है, जो बेहतर वीडियो रिज़ॉल्यूशन के साथ-साथ अतिरिक्त सुविधाएँ प्रदान करती है।

ये भी पढ़ेः- Xiaomi 15 Pro: 2K माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले वाला ये फोन भारत में मचाएगा धूम, मिलेगा IMX882 टेलीफ़ोटो कैमरा; जानें फीचर 

एक्शन कैमरा Amazon लिस्टिंग (जिसे बाद में हटा दिया गया) पर भी दिखाई दिया, जिसमें 128GB स्टोरेज विकल्प का संकेत दिया गया था। लिस्टिंग ने मौजूदा Go 3 के समान ही एक फीचर सेट का भी सुझाव दिया। Go 3S की ग्लोबली रिलीज़ की तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है। हालाँकि चीन में यह कैमरा 13 जून को लॉन्च हो रहा है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह एक एक्सक्लूसिव रिलीज़ होगी या व्यापक रिलीज़ की योजना बनाई गई है।

कुल मिलाकर, लीक से पता चलता है कि Insta360 Go लाइन के लिए एक incremental अपग्रेड होगा। लेकिन कैमरे की कीमत और वैश्विक उपलब्धता जैसे मुख्य जानकारी अभी भी अज्ञात हैं। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487