Logo
election banner
​​​​​​​Infinix Note Series: इंफिनिक्स कथित तौर पर नए नोट सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस बीच दो स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है।

Infinix Note 40, Note 40 Pro: इनफिनिक्स एक के बाद एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। अब कहा जा राह है कि ब्रांड एक नए Note सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। अपकमिंग लाइनअप में Infinix Note 40 और Note 40 Pro मॉडल शामिल हो सकता है। लॉन्च से पहले इन दोनों फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। अब, इंफिनिक्स के इन दोनों फोन को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है।

Infinix Note 40 और Note 40 Pro गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट
इंफिनिक्स के इन दोनों स्मार्टफोन को Google Play कंसोल पर देखा गया है। इससे पहले, नोट 40 प्रो मॉडल को NBTC और Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन मिला था। लिस्टिंग से प्रो मॉडल के X6850 मॉडल नंबर की पुष्टि होती है और ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट मिलने की भी पुष्टि की। दूसरी ओर, नोट 40 को X6853 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। अब, लेटेस्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि Infinix Note 40 सीरीज को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है।

Infinix Note 40 and Note 40 Pro on Google Play console
Infinix Note 40 and Note 40 Pro on Google Play console

संभावित स्पेसिफिकेशन
दोनों मॉडल मीडियाटेक हेलियो G99 SoC से लैस होंगे जिसे कम से कम एक 8GB रैम वेरिएंट के साथ जोड़ा जाएगा। याद दिला दें, यह चिपसेट 6nm प्रोसेस पर बना है और 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। Infinix Note 40 सीरीज में 2436 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 480 PPI पिक्सेल डेंसिटी वाला डिस्प्ले होगा। Google Play कंसोल पर साझा किए गए रेंडर से पता चलता है कि सेल्फी कैमरे के लिए एक सेंटर पंच होल कटआउट है।

यह भी पढ़ेंः 16GB रैम वाले Redmi के धाकड़ 5G फोन पर 5,000 रुपये की छूट, 15 हजार में ले जाएं घर

इसके अलावा, वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मोबाइल फोन की दाईं ओर हो सकता है, जबकि पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फिलहाल कंपनी ने इन दोनों फोन के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके अन्य स्पेसिफिकेशन सामने आ सकते हैं।

5379487