Logo
election banner
Infinix GT 20 Pro: इंफिनिक्स के नए अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro को जल्द लॉन्च होने की संभावना है। डिवाइस को FCC साइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता चलता है।

Infinix GT 20 Pro: इंफिनिक्स अपने Infinix GT 10 Pro के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है। नया मॉडल Infinix GT 20 Pro है, जिसे आधिकारिक लॉन्च से पहले प्रमुख सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। लिस्टिंग से अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता चलता है।

Infinix GT 20 Pro के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का खुलासा
इंफिनिक्स जीटी 20 प्रो को हाल ही में FCC डेटाबेस पर सामने आया है। पिछले हफ्ते ही, डिवाइस को बीआईएस प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था, जिसने भारत में इसके जल्द लॉन्च होने का संकेत दिया था। अब, आगामी स्मार्टफोन को FCC पर X6871 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। सर्टिफिकेशन लिस्टिंग को देखते हुए, Infinix GT 20 Pro कथित तौर पर 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा क्योंकि इसे एक चार्जर के साथ लिस्ट किया गया था जिसका मॉडल नंबर U450XSB है। इस चार्जर का पावर आउटपुट 15W (5V/3A) और 45W (11V/4.1A) है।

लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि नया हैंडसेट कम से कम एक स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आएगा जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। सामने आए तस्वीर इसके डिजाइन की एक झलक देती है। डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः आईटेल की 7 दिन चलने वाली स्मार्टवॉच लॉन्च, 2.01 इंच AMOLED डिस्प्ले; जानें फीचर्स और कीमत 

हालांकि आधिकारिक डिजाइन की फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है, ब्रांड संभवतः साइबर मेचा डिजाइन को जारी रखेगा, जिसे Infinix GT 10 Pro में देखा गया था। FCC लिस्टिंग Infinix GT 20 Pro के डायमेंशन की भी पुष्टि करता है, जो 164×74.5×7.6mm है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन 5G और वाई-फाई 6 802.11 a/n/ac/ax को सपोर्ट करता है।

5,000mAh बैटरी से होगा लैस
इस महीने की शुरुआत में, Infinix GT 20 Pro को GeekBench और TUV सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था, जिससे संकेत मिलता है कि डिवाइस 5,000mAh बैटरी और मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। फिलहाल, कंपनी ने इससे ज्यादा जानकारियां साझा नहीं की है। अभी, आपको डिवाइस के लॉन्च डेट की घोषणा के लिए भी इंतजार करना होगा। लेकिन सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्टिंग से यही संकेत मिलता है कि फोन जल्द ही मार्केट में दस्तक देगा। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487