Logo
Galaxy Fit3 Smart watch Discount offer: सैमसंग की साइट पर चल रही “Fab Grab Fest” सेल में Galaxy Fit3 स्मार्टवॉच 5000 रुपए के भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं। यह घड़ी टोटल 13 दिन का प्लेटाइम देती हैं।

Galaxy Fit3 Smart watch Discount offer: Samsung की साइट पर चल रही “Fab Grab Fest” सेल में Galaxy Fit3 को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यदि आप भी ऐसे में कोई अच्छी स्मार्टवॉच को लेने का प्लान कर रहे थे तो Galaxy Fit3 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं। क्योंकि यह घड़ी काफी दमदार फीचर्स से लैस हैं। इसमें बड़ी AMOLED Display, 13-day Battery Backup के साथ Health & Fitness Tracking और HR & Stress Monitoring जैसे कई खास फीचर्स दिए गए है।

सेल के दौरान घड़ी की कीमत 9999 रुपए (एमआरपी) से घटकर महज 4,999 रुपए रह गई है। कंपनी इस घड़ी पर 5000 रुपए की भारी छूट दे रही हैं। खास बात हैं कि इतने सारे गजब के फीचर के साथ आने वाली यह वॉच पर Buy More Save More ऑफर के तहत 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट, 500 रुपए का कूपन डिस्काउंट और सैमसंग एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खऱीदने पर 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इससे घड़ी की कीमत और भी कम हो जाती हैं। आपको बता दें Buy More Save More ऑफर का लाभ सिर्फ वहीं कस्टर्मस उठा सकते है, जो एक साथ 2 प्रोडक्ट की खरीद करते हैं। 

Galaxy Fit3 स्मार्ट वॉच में मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स 
Samsung की यह स्मार्टवॉच 4 cm की large AMOLED display के साथ आती हैं। यह स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 13 दिनों तक चलने का वादा करती हैं। कंपनी का दावा हैं कि इस स्मार्टवॉच को केवल 30 मिनट में 65% तक चार्ज किया जा सकता है। इस बड़ी बैटरी लाइफ वाली घड़ी के साथ चैर्जिंग के बारे में कम चिंता करें और अपनी डेली फिटनेस पर अधिक ध्यान दें।

ये भी पढ़ेः- Samsung Fab Grab Fest: सेल में स्मार्टफोन से लेकर इन इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज की कीमत हुई आधी, फटाफट चेक करें डील

इस घड़ी में हेल्थ ट्रैकिंग के साथ 100 से अधिक वर्कआउट और नींद को ट्रैक करने के लिए फीचर्स मिलते है। घड़ी की स्क्रीन में सेफ्टी के लिए एल्युमिनियम बॉडी के साथ 2.5D Curved Glass का उपयोग किया गया है। इस स्मार्टवॉच में   SpO2, HR और Stress Monitoring की सुविधा भी मिलती है। 


 

5379487