Logo
election banner
Honor X9b Launch Date Price In India: ऑनर भारत में अपने X9b स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। आधिकारिक लॉन्च से पहले एक लीक के माध्यम से डिवाइस की कीमत, लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन की जानकारियां सामने आ गए।

Honor X9b Launch Date Price In India: ऑनर भारतीय बाजार में अपने एक नए स्मार्टफोन Honor X9b को लॉन्च करने की तैयारी में है। HTech ने इस महीने की शुरुआत में Honor X9b के लॉन्च को टीज किया था। लेकिन इसने डिवाइस की सटीक लॉन्च डेट की जानकारी साझा नहीं की थी। अब, एक लेटेस्ट लीक में ऑनर X9b की कीमत के साथ-साथ, लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। तो चलिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन पर एक नजर डालते हैं।

Honor X9b की लॉन्च डेट आई सामने
दरअसल, HTech ने हाल ही में X (पूर्व में ट्विटर) पर एक ड्रॉप टेस्ट टीजर साझा किया था। अब, जाने-माने टिपस्टर पारस गुगलानी ने इस डिवाइस के कुछ प्रमुख  स्पेसिफिकेशन, कीमत और लॉन्च डेट की जानकारी साझा की है। टिप्सटर के मुताबिक, X9b का भारतीय वेरिएंट एंड्रॉयड 13 ओएस आधारित मैजिकओएस 7.2 कस्टम स्किन आउट ऑफ बॉक्स के साथ लॉन्च होगा। यह कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC चिपसेट के साथ आएगा जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ेंः ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा 11 सीरीज का नया स्मार्टफोन, लुक दमदार, फीचर्स कमाल, देखें...

ट्वीट में साझा की गई एक तस्वीर में डिवाइस का ALI-NX1 मॉडल नंबर और 8GB ऑनर रैम टर्बो (वर्चुअल रैम विस्तार) भी दिखाया गया है। लॉन्च डेट को लेकर पारस गुगलानी का कहना है कि कंपनी ऑनर X9b को भारतीय बाजार में 9 फरवरी 2024 को लॉन्च कर सकती है।

Honor X9b की भारत में क्या होगी कीमत?
गुगलानी का दावा है कि हॉनर X9b और ऑनर चॉइस ईयरबड्स X5 TWS 35,000 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। इसका मतलब है कि हैंडसेट की कीमत भारत में संभवतः 25,000 से 30,000 रुपये के बीच होगी। विशेष ऑफर के साथ, इसकी शुरुआती कीमत 23,999 रुपये हो सकता है। हालांकि, अभी कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों इससे जुड़ी कुछ जानकारियां साझा कर सकती है।

5379487