Logo
election banner
Honor Choice Watch Sale Starts In India: ऑनर ने हाल ही में भारत में अपनी ऑनर चॉइस वॉच को लॉन्च किया था, जो आज यानी 4 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध हो गई है। यह स्मार्टवॉच कई धांसू फीचर्स के साथ आती है और इसे 5,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Honor Choice Watch Sale Starts In India: ऑनर ने 16 फरवरी, 2024 को भारतीय बाजार में ऑनर चॉइस वॉच को लॉन्च किया था। अब, आज यानी 4 मार्च से यह स्मार्टवॉच भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गई है। इस वॉच में कई ऐसे फीचर्स मौजूद हैं, जो यूजर्स को आकर्षित करते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की रेगुलर प्राइस 6,499 रुपए रखी है, लेकिन लॉन्च ऑफर का लाभ लेकर ग्राहक इसे और कम दाम में अपना बना सकते हैं। आइए ऑफर, कीमत और इस वॉच की खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Honor Choice Watch: कीमत और ऑफर
भारत में ऑनर चॉइस वॉच कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ExplorerHonor.com, Amazon और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टवॉच की नियमित कीमत 6,499 रुपए है। हालांकि, वर्तमान में, यह डिवाइस 5,999 रुपए की शुरुआती कीमत यानी पूरे 1,000 रुपए की छूट के साथ सेल के लिए उपलब्ध है। इसे आप व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में अपना बना सकते हैं।

Honor Choice Watch: स्पेसिफिकेशन
ऑनर चॉइस वॉच में 410 x 502 पिक्सल रेजोल्यूशन और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले सपोर्ट के साथ 1.95 इंच की AMOLED स्क्रीन है। साथ ही इसमें 300mAh की बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है यह एक बार फुल चार्ज हो जाने के बाद सामान्य उपयोग के साथ 12 दिनों तक चल सकता है।

यह भी पढ़ेंः होश उड़ाने आया सैमसंग का नया 5G फोन, कीमत मात्र इतनी

नेविगेशन की बात करें, तो चॉइस वॉच जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो, बीडीएस और क्यूजेडएसएस नेविगेशन सपोर्ट के साथ आती है। यह ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी ऑनबोर्ड के साथ आती है, जिसका मतलब है कि यूजर्स सीधे वॉच से कॉल करके और रिसीव करके बात कर सकते हैं।

कई हेल्थ फीचर्स उपलब्ध
चॉइस वॉच कई हेल्थ फीचर्स से भी लैस आती है। यह हार्ट रेट, SpO2 और स्ट्रेस लेवल को ट्रैक करने में सक्षम है। स्वास्थ्य डेटा पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए ऑनर हेल्थ ऐप का उपयोग कनेक्ट किए गए फोन पर किया जा सकता है। इसके अलावा, ऐप कस्टमाइज वर्कआउट मोड की एक वाइड रेंज प्रदान करता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच 5ATM वाटर रेजिस्टेंस प्रदान करती है।

5379487