Logo
election banner
Flipkart Mega Saving Days Sale: अगर आप भी आईफोन को खरीदने का विचार कर रहे है तो ये समय काफी सही है। फ्लिपकार्ट पर चल रही मेगा सेविंग डेज सेल में iPhone 15 को खरीदने पर आपको अधिकतम 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

Flipkart Mega Saving Days Sale: देशभर में लोगों के बीच  iPhone को लेकर काफी क्रेज है। इसलिए बाजार में  iPhone की डिमांड भी अधिक रहती है। ऐसे में अगर आप भी आईफोन को खरीदने का विचार कर रहे है तो ये समय काफी सही है। फ्लिपकार्ट पर चल रही मेगा सेविंग डेज सेल में iPhone 15 को तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। iPhone 15 के 128 जीबी मॉडल को खरीदने पर आपको अधिकतम 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। चलिए इसके बारें में डिटेल से जानते है।

iPhone 15 पर मिल रहें ये डिस्काउंट ऑफर
ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह iPhone 65,999 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है जबकि इसकी एमआरपी 79,900 रूपए है। कंपनी इस फोन पर 17% की भारी छूट दे रही हैं। ऐसे में आप सीधे 13,901 रूपए की बचत कर सकते है। वहीं इस फोन को एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदने पर आपको 5% की छूट और एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड पर 10% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

इसके अलावा iPhone 15 की खरीद पर आपको 50 हजार रुपये का सीधा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस तरह फ्लिपकार्ट से ग्राहक सबसे कम कीमत में iPhone 15 को खरीद पाएंगे। कंपनी इस फोन को 2,321 रूपए की एएमआई पर भी खरीदने का ऑप्शन दे रही हैं। वहीं इस फोन की खरीद पर आपको 1 साल की वॉरंटी और इन-बॉक्स एसेसरीज पर 6 माह की वॉरंटी भी मिलेगी। 

स्पेसिफिकेशन्स
6.1 इंच की सुपर रेटीनाम एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन में A16 बायोनिक चिपसेट दी गई है। iPhone 15 में 48MP का मेन कैमरा और 12MP का एक अन्य कैमरा सेंसर दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 12MP का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। iPhone 15 में 4 कलर वैरिएंट्स- नीला, हरा, पीला और गुलाबी, हल्के, म्यूट पेस्टल शेड दिए गए है।

कैसे करें ऑर्डर 
iPhone 15 को आप फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते है। आपको बता दें, ये सेल सिर्फ 15 अप्रैल तक के लिए ही सीमित हैं। इच्छुक ग्राहक बिना देरी किए फटाफट फ्लिपकार्ट से फोन को ऑर्डर कर लें। क्योंकि, ऑफर के खत्म होने के बाद फोन की कीमत बढ़ सकती है। 

 

5379487