Logo
election banner
Fire-Boltt Oracle smartwatch Launched In India: फायर-बोल्ट ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच पेश की है, जो 4G 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ-साथ एंड्रॉयड ओएस के साथ आती है। कंपनी ने इस नए वॉच की कीमत भी बजट में रखी है।

Fire-Boltt Oracle smartwatch Launched In India: फायर-बोल्ट ने अपनी नई एक धांसू स्मार्टवॉच Oracle को पेश की हैय़। यह स्मार्टवॉच 4G 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ-साथ एंड्रॉयड ओएस के साथ आती है, जो यूजर्स को Google Play Store से एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करने की अनुमति देती है। इस स्मार्टवॉच में कई अन्य दमदार फीचर्स मौजूद हैं, जो बड़े ही काम के हैं। इसके अलावा, कंपनी ने इस पावरफुल स्मार्टवॉच की कीमत भी बजट में रखी है। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Fire-Boltt Oracle smartwatch के फीचर्स
Oracle के डिजाइन की बात करें तो इसमें स्क्वायर डायल, एक रोटेड होने वाला क्राउन और एक फंक्शन बटन है। यह डेनिम, सिलिकॉन, ओशन बैंड और मेटल सहित कई स्ट्रैप ऑप्शन प्रदान करता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Fire-Boltt Oracle में 1.96 इंच की HD स्क्रीन, 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ GPS और वाई-फाई कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध है। यह Google सुइट तक पहुंच भी प्रदान करता है। इस स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी बैकअप है। कंपनी ने इसमें 700mAh बैटरी प्रदान करती है, जिसे लेकर दावा है कि यह नॉर्मल यूज के साथ 36 घंटे तक और ज्यादा उपयोग पर 8 घंटे तक चलने में सक्षम है।

यह भी पढ़ेंः 1.5K 8T LTPO OLED डिस्प्ले के साथ आएगा रियलमी का नया धाकड़ फोन, परफॉर्मेंस में भी बेहतरीन

इतना ही नहीं फायर बोल्ट की यह स्मार्टवॉच हेल्थ और फीटनेस के लिए भी खास है। क्योंकि इसमें फायर-बोल्ट के हेल्थ सूट के हिस्से के रूप में हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर और विभिन्न स्पोर्ट्स मोड जैसी फीचर्स शामिल हैं।

Fire-Boltt Oracle smartwatch की भारत में कीमत
फायर-बोल्ट ओरेकल 4999 रुपए की शुरुआती कीमत पर आती है। इच्छुक ग्राहक इस वॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट fireboltt.com से ब्लैक-क्रोम और क्लाउड-व्हिस्पर सहित विभिन्न कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह कुल 8 कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

5379487