Logo
Noise Biggest Launch Pro 5 Smart Watch: अमेजन की साइट पर Noise Biggest Launch Pro 5 Smart Watch को 61% के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह वॉच 100 sports modes और Emoji support जैसे खास फीचर के साथ आती हैं।

Noise Biggest Launch Pro 5 Smart Watch: क्या आप अपने दोस्त या किसी खास इंसान के लिए कोई अच्छा और बजट फ्रैंडली गिफ्ट सर्च कर रहे हैं, तो आपकी तलाश खत्म हुई। दिग्गज ई-क़ॉमर्स वेबसाइट अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में से आज हम आपके लिए एक कमाल का डिवाइस लेकर आए है, जिसे आप अपने फ्रैंड को गिफ्ट कर सकते हैं।

इस डिवाइस का नाम Noise Biggest Launch Pro 5 Smart Watch है। यह वॉच आपके लिए एक शानदार गिफ्ट साबित हो सकता है। खास बात है कि इस वॉच पर आपको एडिशनल बैंक डिस्काउंट और ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है। चलिए एक नजर घड़ी के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

Noise Biggest Launch Pro 5 Smart Watch की कीमत 
नॉइज की यह स्मार्टवॉच इस समय अमेजन पर 61 प्रतिशत के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। इस वॉच का ओरिजनल प्राइस 8,999 रुपए हैं लेकिन आप इसे छूट के साथ केवल 3,499 रुपए में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा आप इस घड़ी को यदि Canara Bank के  Credit Card से खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। साथ ही इसे मात्र 170 रुपए की मंथली ईएमआई के पर भी खरीदा जा सकता है। 

Noise Biggest Launch Pro 5 Smart Watch के स्पेसिफिकेशन 
यह वॉच 1.85 Inches की AMOLED ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले के साथ आती हैं। इसमें आप मौसम के रियल टाइम अपडेट, AQI और समय को देख सकते हैं। इस घड़ी में आपको विभिन्न सारे कलर ऑप्शन मिल जा रहे है। इनमें ब्लैक, ब्लू, गोल्डन, पिकं, पर्पल और व्हाइट जैसे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलर शामिल है।

इस वॉच में SoS technology की सुविधा मिलती है, जिसमें आप 5 इमरजेंसी कॉनटेक्ट को सेव करके रख लें और जब आपको आवश्यकता होगी तब यह घड़ी एक सेकेंड में उन नंबर पर मदद के लिए कॉल करेगी। साथ ही इसमें आपको Emoji support और Functional crown जैसे खास फीचर्स भी मिलते हैं। यह घड़ी एक साल की वारंटी के साथ आती हैं।  इसमें BT calling, New DIY Watch faces, Ultra personalization with smart dock, Productivity suite, और 100 sports modes जैसे अन्य खास फीचर्स भी दिए गए है। 


 
 

5379487