Logo
election banner
Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds Launched: बोट ने भारतीय बाजार में अपने नए धांसू ईयरबड्स Airdopes Supreme को लॉन्च करके धमाल मचा दिया है। कंपनी ने इस ईयरबड की कीमत भी बेहद कम रखी है।

Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds Launched: बोट ने भारत में अपने नए एयरडॉप्स सुप्रीम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स कई दमदार फीचर्स के साथ आते हैं और इसकी कीमत भी कम है। कंपनी कहती है कि ये ईयरबड्स 50 घंटे की बैटरी लाइफ और इन-ईयर डिटेक्शन के साथ आते हैं। यहां इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds के फीचर्स
ये ईयरबड एक आकर्षक डिजाइन के साथ आते हैं और कानों में आराम से फिट हो जाते हैं। अल्ट्रा-हियरिंग डुअल ड्राइवर और एचडब्ल्यूए तकनीक से लैस ये ईयरबड्स बेहतरीन म्यूजिक और कॉलिंग अनुभव प्रदान करते हैं। यानी आप आसानी से बिना किसी रुकावट के हाई क्वालिटी में क्लियर वॉयस प्राप्त कर सकते हैं।

ईयरबड्स में 24-बिट ऑडियो प्रोसेसिंग तकनीक के साथ स्थानिक ऑडियो की भी सुविधा है। साथ ही क्लियर कॉल के लिए इनमें 4माइक AI-ENx तकनीक है, जो नॉइस कैंसिलेशन में 40% तक सुधार करती है।

बोट एयरडॉप्स सुप्रीम टीब्ल्यूएस ईयरबड्स सीमलेस मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करते हैं, जिससे डिवाइसों के बीच फास्ट स्विचिंग की अनुमति मिलती है और इसमें सीधे उपयोग के लिए फास्ट पेयर तकनीक और इंस्टेंट वेक एन' पेयर तकनीक शामिल है। ईयरबड्स में ऑटोमेटिक म्यूजिक प्ले/पॉज और कॉल हैंडलिंग के लिए इन-ईयर डिटेक्शन और गेमर्स के लिए एक बीस्ट मोड भी है, जो गेम के दौरान बेहतर सिंक के लिए 65 ms तक लो लेटेंसी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः WhatsApp ने रोलआउट किया नया फीचर, अब एक नहीं, तीन मैसेज को कर सकेंगे Pin, जानें कैसे

Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी बैकअप प्रदान करने की क्षमता है। कंपनी दावा करती है कि ये 50 घंटे तक म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। साथ ही ये फास्ट चार्जिंग के लिए ASAP चार्ज के साथ आते हैं। अंत में आपको बता दें कि बोट के ये ईयरबड्स पानी और पसीने से बचाव के लिए IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं।

Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds: कीमत, उपलब्धता और कलर ऑप्शन
कंपनी ने Boat Airdopes Supreme TWS Earbuds की भारत में कीमत 1,299 रुपए रखी है। ग्राहक इसे स्पोर्टी ब्लू, क्लासिक ब्लैक और स्वीडिश व्हाइट कलर ऑप्शन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Flipkart.com और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं।

5379487