Logo
iPhone SE 4 Release Date: एप्पल जल्द ही सस्ते में तगड़े फीचर्स वाला नया आईफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में फोन के फीचर्स और डिजाइन सामने आया है।

iPhone SE 4 Release Date: एप्पल ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि कंपनी नए iPhone SE मॉडल पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग iPhone को कंपनी कुछ प्रमुख बदलावों के साथ लॉन्च कर सकती है, जो इसे पिछले वर्जन से काफी अलग करेंगे।

डिजाइन में होगा बदलाव
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone SE का डिजाइन पूरी तरह से नया होगा और इसमें हाल ही में लॉन्च हुई iPhone 15 सीरीज की तरह ही फ्रंट पर डायनामिक आइलैंड नॉच भी होगा।

अपकमिंग बजट iPhone
एप्पल काफी समय से SE मॉडल्स पर पुराना डिज़ाइन ऑफर कर रहा है यह भी एक कारण है कि लोग अब इसे इतना ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। इस लिए भी कंपनी को डायनेमिक आइलैंड नॉच के साथ जाना बहुत मायने रखता है। ऐपल स्टोर में मौजूद आठ iPhone में इस अंतर को साफ साफ देखा जा सकता है। इस फीचर को कंपनी अपने अपकमिंग बजट iPhone में भी जोड़ सकती है।

कब होगा लॉन्च
रिपोर्ट्स के अनुसार ये स्मार्टफोन 2025 में लॉन्च होगा।  हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये डिवाइस इसी साल यानी 2024 में लॉन्च हो सकता है।

क्या होगा खास?

Majin Bu Official ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर iPhone SE 4 की डिटेल्स शेयर की है। उनका दावा है कि iPhone SE 4 का डिजाइन काफी हद तक iPhone 16 के जैसे होगा।

5379487