Logo
election banner
Amazon Sale: दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर amazon mega offer sale चल रही है। इस सेल में Luminous Zelio+ की इन्वर्टर बैटरी को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये Inverter Battery for Home बहुत ही दमदार पॉवर के साथ आती है।

Amazon Sale: गर्मियों में लाइट का कट जाना एक आम समस्या है। अगर आप भी इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए इन्वर्टर बैटरी लेने का सोच रहे है तो इससे अच्छा मौका फिर नहीं मिलेगा। अमेजन की साइट पर चल रही अमेजन मेगा ऑफर सेल में Luminous Zelio+ की इन्वर्टर बैटरी को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये Inverter Battery for Home बहुत ही दमदार पॉवर के साथ आती है। चलिए जानते है इसके बारें में डिटेल से... 

Luminous Zelio+ 1100 Pure Sinewave Inverter for Home की कीमत
अमेजन की साइट पर यह इन्वर्टर 35% के भारी डिस्काउंट के बाद 6,499 रूपए में उपलब्ध है। इस इन्वर्टर का ऑफर प्राइस 6,499 रूपए और एमआरपी 10,000 रूपए है। वहीं इस इन्वर्टर खरीदने पर अगर आप पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करते है, तो इसपर आपको 2000 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। 

Luminous Zelio+ 1100 Pure Sinewave Inverter for Home के स्पेसिफिकेशन 
Luminous Zelio+ का इन्वर्टर लो वोल्टेज में भी हाई परफॉर्म वर्क करता हैं। इस इन्वर्टर में आप सिंगल बैटरी को आसानी से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते हैं। इसको आप घर, ऑफिस या शॉप कहीं भी उपयोग कर सकते है। यह डिजीटल इन्वर्टर एलईडी डिस्प्ले और ऑटोमैटिक टेंपरेचर कंट्रोल फंक्शन के साथ आता है। इसमें 900 पावर वाट की क्षमता दी गई है।

ये भी पढ़ेः- 50MP कैमरा वाला NARZO 70 Pro 5G हुआ ₹3500 सस्ता, तुरंत करें ऑर्डर   

इस इन्वर्टर में आप 12 वोल्ट की बैटरी को आसानी से लगा सकते है। साथ ही इस इन्वर्टर में डिजिटल डिस्प्ले हैं, जो घंटों और मिनटों में पावर बैकअप/बैटरी चार्जिंग का समय दिखाता है। 

ये भी पढ़ेः- आ गया कूलर वाला पंखा; दिन-रात चलाने पर भी कम आएगा बिजली बिल, जानें कीमत 

5379487