Logo
election banner
Road Accident Unnao: उत्तर प्रदेश में रविवार को उन्नाव-हरदोई रोड पर बड़ा हादसा हुआ। यात्रियों से भरी बस तेज रफ्तार ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। पुलिस और रेस्क्यू टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Road Accident Unnao: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बड़ा हादसा हुआ। रविवार को यात्रियों से भरी एक बस तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 20 यात्री घायल हुए, वहीं 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और रेस्क्यू टीम ने तुरंत घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह हादसा उन्नाव-हरदोई रोड पर हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक को माखी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है।

भीषण टक्कर में बस के परखच्चे उड़े
यह हादसा उन्नाव के सफीपुर कोतवाली के जमालुद्दीन गांव के पास हुआ। हादसा के वक्त यात्रियों की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। टक्कर इतनी भयंकर था कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस और ट्रक की भिड़ंत के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। बस और ट्रक इतनी तेज रफ्तार में थे कि ट्रक बस की एक साइड को चीरते हुए निकल गया। बताया जा रहा कि कुछ यात्रियों के सिर धड़ से अलग हो गए। कुछ के अंग बिखरकर जमीन पर पड़े मिले हैं। 

7 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस के अंदर बैठे 7 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतकों की शिनाख्त कर पुलिस उनके परिजनों से संपर्क कर रही है।

घायलों का इलाज जारी
बता दें कि डग्गामार बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत हुई, बस के अंदर बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कई घायल तो कोई अपने बाजू वाले को देखकर घबराया हुए थे। स्थानीय लोगों ने एक-एक करके जिंदा और मृतक लोगों को बस के अंदर से निकाला। इस दौरान पुलिस ने सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। 

5379487