Logo
election banner
Rajnath singh in Lucknow: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, PM मोदी के नेतृत्व में फिर NDA की सरकार बनाने जा रहे हैं। रक्षामंत्री एयरपोर्ट टर्मिनल-3 का शुभारंभ करेंगे।

Rajnath singh in Lucknow: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लोकसभ प्रत्याशी बनाए जाने के बाद शनिवार को पहली बार लखनऊ पहुंचे। यहां समर्थकों ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। यूपी की राजधानी में अभूतपूर्व स्वागत से उत्साहित रक्षामंत्री राजनाथ ने कहा, भाजपा के पक्ष में यह माहौल पूरे देश में है। 

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, लखनऊ हमारा संसदीय क्षेत्र है। यहां मैं लगातार आता रहता हूं। इस बार फिर से हम PM मोदी के नेतृत्व में NDA की सरकार बनाने जा रहे हैं। लखनऊ के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। 

चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का स्वागत किया। एयरपोर्ट से वह सीधे कालिदास मार्ग पहुंचे। शनिवार और रविवार को राजनाथ सिंह लखनऊ में ही रुकेंगे। यहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। शनिवार को लखनऊ विवि के खेल मैदान में शामिल होंगे। रविवार को  एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 का शुभारम्भ भी करेंगे।

jindal steel Ad
5379487