Logo
Prayagraj Road Accident: प्रयागराज के सरायममरेज थाना क्षेत्र में रस्तीपुर पेट्रोल पंप के पास सोमवार सुबह 6 बजे डंपर की टक्कर से बाइक सवार 8 माह की बच्ची सहित 5 लोगों की मौत हो गई। यह लोग जौनपुर से शादी में शामिल होन हंडिया गए थे।

Prayagraj Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में सोमवार को भीषण हादसा हो गया। डंपर की चपेट में आने से परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

बाइक पर सवार थे 5 लोग 
प्रयागराज के सरायममरेज थाना क्षेत्र में रस्तीपुर पेट्रोल पंप के पास सोमवार सुबह छह बजे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर 8 माह की बच्ची समेत 5 लोग सवार थे। टक्कर इतनी तेज थी बाइक सवार सभी लोग दूर जा गिरे। मौके पर ही सभी मौत हो गई।

हादसे में इन्होंने गंवाई जान 
मृतकों में विकास (25), बल्ली, सुम्मरी (6) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई। सभी जौनपुर के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द निवासी थे। रविवार को रिश्तेदारी में गए थे।

घर लौटते समय हादसा
जौनपुर जिले के यह परिवार शादी समारोह में शामिल होने प्रयागजरा के हंडिया गए था। बरात लौटने के बाद यह लोग भी बाइक से वापस लौट रहे थे। जैसे ही सरायममरेज के रस्तीपुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे, सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे सभी की मौत हो गई।

jindal steel hbm ad
5379487