Logo
election banner
Three month old daughter murdered for property: UP के मुजफ्फरनगर में पिता ने तीन वर्षीय अपनी की बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Three month old daughter murdered for property: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी मासूम की बेटी को सिर्फ इसलिए मार दिया, क्योंकि वह प्रॉपर्टी में बंटवारा नहीं चाहता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पत्नी ने ही थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी गुलशेर की पत्नी साजिदा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। साजिदा के मुताबिक, उनके पति गुलशेर ने गुरुवार रात तीन माह की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह ही पता चली है। 

सालभर पहले की थी दूसरी शादी, नही ंचाहता था बच्चे 
साजिदा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर बुढाना थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर  बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी पहुंचाया। साथ ही गुलशेर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। उसने पुलिस को बताया कि 17 वर्ष पहले साजदा के साथ उसकी शादी हुई थी। गुलशेर के 5 बच्चे हैं। साजिदा से एक साल पहले ही उसने दूसरी शादी की थी। गुलशेर साजिदा से बच्चा नहीं चाहता था। बच्ची हो गई तो दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस पूछताछ में बयां की हकीकत 
मुजफ्फरनगर पुलिस ने गुलशेर के खिलाफ मुकदमा प्रकरण दर्ज कर लिया है। पूछताछ के बाद जल्द ही उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। गुलशेर ने पुलिस को बताया है कि उसके पांच बच्चे हैं, अब और बच्चे नहीं चाहता था। मासूम बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी है कि प्रॉपर्टी में बंटवारा नहीं चाहता था।


 

5379487