Logo
election banner
Greater Noida Gaur City fire break: ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी-2 में स्थित 16th एवेन्यू में आग लगी है। फ्लैट में कई परिवार फंसे हुए हैं। दमकल की गाड़ियां काबू पाने में जुटी हैं।

Greater Noida Gaur City fire break: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी में भीषण आग लग गई। यहां की बहुमंजिला इमारत में हुए अग्नि हादसे से अफरा तफरी का महौल बना रहा। दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं। बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है। ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी-2 में स्थित 16th एवेन्यू में आग लगी है। फ्लैट में कई परिवार फंसे हुए हैं। दमकल की गाड़ियां काबू पाने में जुटी हुई हैं। 

स्थानीय लोगों की मानें तो गौर सिटी-2 के 16th एवेन्यू के फ्लैट में आग लगी थी। जो फैलकर आसपास के अन्य फ्लैट तक पहुंच गई। अचानक हुए इस अग्निहादसे में दो फ्लैट के लोग फंस गए हैं। जिन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। 

गौर सिटी के जिस 16th एवेन्यू टॉवर में आग लगी है, वह पूरी तरह से धुएं की चपेट में है। आग की लपटें उठ रही हैं। सोसायटी के लोगों में अफरा तफरी का महौल है। आगू पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका। 

जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं
अग्निशमन विभाग की ओर से बताया गया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक आवासीय सोसायटी के दो फ्लैट में आग लग गई थी। कारण पता नहीं चल पाए, लेकिन दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। 

5379487