Logo
Kanpur Dog Attack: उत्तरप्रदेश के कानपुर में हैरान करने वाली घटना हुई। मां के बगल में सो रहे दो बच्चों (भाई-बहन ) को कुत्ते जबड़े में दबाकर उठा ले गए। चिल्लाने की आवाज सुनकर मां दौड़ी। गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। एक की मौत हो गई।

Kanpur Dog Attack: मां के बगल में फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों (भाई-बहन) को कुत्ते जबड़े में दबाकर उठा ले गए। दोनों को कुत्ते नोंचने लगे। रात 12.30 बजे बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर मां की नींद खुली। दौड़कर कुत्तों की तरफ भागी, तब तक दोनों बच्चों को बुरी तरह जख्मी कर चुके थे। घर के दूसरे सदस्य भी दौड़कर आए। कुत्तों को भगाया। गंभीर रूप से घायल भाई-बहन को अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच के बाद डॉक्टरों ने बड़ी बहन को मृत घोषित कर दिया। बुरी तरह से घायल छोटे भाई का इलाज चल रहा है। दर्दनाक घटना कानपुर के गोविंदनगर की है।

चीख सुनकर मां दौड़ी ओर कुत्तों से भिड़ गई 
जानकारी के मुताबिक, कबाड़ बीनने वाले दंपती छोटू और पूजा बच्चों के साथ दादा नगर पुल के नीचे अस्थायी घर बनाकर रहते हैं। रविवार रात गर्मी बहुत थी। इसलिए पति-पत्नी बेटी खुशी और बेटे भोला के साथ पुल के नीचे खुले में सो रहे थे। रात 12 बजे आवारा कुत्ते भाई-बहन को खींच ले गए और नोंच-नोंच कर खाने लगे। बच्चों की चीख सुनकर पूजा दौड़ी और कुत्तों भिड़ गई। उसका पति छोटू और मोहल्ले के लोग भी डंडा लेकर पहुंचे गए तो कुत्ते बच्चों को छोड़कर भाग गए। दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद खुशी को मृत घोषित कर दिया। भोला का इलाज चल रहा है। 

परिजनों ने रात में किया हंगामा 
बच्ची की मौत के बाद रात में ही आक्रोशित परिजनों ने सैकड़ों की भीड़ के साथ CTI से दादा नगर पुल को जाने वाले रास्ते पर जाम लगा दिया। लोगों ने कहा कि खुंखार कुत्तों की कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन नगर निगम कोई संज्ञान नहीं लेता है। हंगामे की सूचना पर पुलिस अफसर पहुंचे। रात दो बजे किसी तरह परिजनों को समझाया और बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।  

5379487