Logo
election banner
CM Yogi Adityanath on Loksabha Election: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनऊ में मीडिया से चर्चा करते हुए राहुल गांधी को रटंत तोता और कांग्रेस को सत्ता परस्त पार्टी बताया। कहा, वह देश की कीमत पर सत्ता चाहते हैं।

CM Yogi Adityanath on Loksabha Election: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनऊ में भाजपा के मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की रीति-नीति और राहुल गांधी की समझ पर सवाल उठाए। कहा, कांग्रेस ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया है। कांग्रेस सरकारों ने चेहरे देखकर गरीबों को योजनाओं का लाभ दिया है। देश कहां से कहां पहुंच गया और राहुल गांधी अब भी इंदिरा गांधी की नीतियों को आगे बढ़ा रहे हैं।  

मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस और INDI गठबंधन की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा, विपक्षी गठबंधन के लोग अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति के अधिकारों पर डकैती डालना चाहते हैं। सरकार में इसलिए आना चाहते हैं क्योंकि उन्हें जातीय जनगणना करानी है। जातीय जनगणना के आधार पर वह समाज को बांटना चाहते हैं। कांग्रेस सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है। उसके नेता देश की कीमत पर सत्ता प्राप्त करना चाहते हैं। 

खबर अपडेट हो रही है। 

5379487