Logo
Unnao Bus Accident: यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और डबल डेकर बस में भिड़ंत हुई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के यात्रियों के शव हाईवे पर बिखर गए। 

Unnao Bus Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुधवार को भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई, कई जख्मी हुए हैं। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ इलाके में तड़के करीब 4.30 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक, उन्नाव में डबल डेकर बस और दूध के टैंकर की टक्कर हो गई। यह बस बिहार से दिल्ली की ओर जा रही थी। दुर्घटना में 18 यात्रियों की मौत हुई, करीब 30 जख्मी हैं। मृतकों में 14 पुरुष, 2 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं।

पुलिस-प्रशासन अलर्ट, हेल्पलाइन नंबर जारी किए
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुर्घटना उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पर हुई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने रेस्क्यू टीम के साथ यात्रियों को बस से निकाला और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्नाव पुलिस ने पीड़ितों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर 0515-2970767, 9651432703, 9454417447, 8887713617, 8081211289 जारी किए। इन पर कॉल कर जानकारी हासिल की जा सकती है। 

सीएम योगी ने कहा- प्रभु श्रीराम दिवंगतों को शांति दें
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक जताया है। वहीं, घायलों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

ओवरटेक करने के कारण हुआ भीषण हादसा
सूत्रों के अनुसार, हादसे का शिकार हुई बस बिहार के शिवहर से दिल्ली की ओर जा रही थी। इसी दौरान बांगरमऊ के पास पीछे से तेज रफ्तार टैंकर ने इसे ओवरटेक किया। बस अनियंत्रित होकर। लहराती हुई टैंकर से टकरा गई। एक चश्मदीद ने बताया कि टक्कर की आवाज दूर तक सुनी गई। बस में फंसे यात्री खुद को बचाने की गुहार लगा रहे थे। मैं वहां पहुंचा, तब तक 40-50 लोग जुट चुके थे। लोग दर्द से कराह रहे थे, हमने पुलिस के आने से पहले घायलों को निकालना शुरू कर दिया।

एक दिन पहले अमेठी में हुई थी 5 की मौत
यूपी के अमेठी में भी मंगलवार को बिहार के सिवान से दिल्ली जा रही एक बस हादसे का शिकार हुई थी, जिसमें 5 यात्रियों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए थे। किसी अज्ञात वाहन ने इसे टक्कर मारी थी। 

jindal steel hbm ad
5379487