Logo
Jodhpur Crime News: राजस्थान के जोधपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है। लड़की से मिलने गए तीन युवकों को गांव के लोगों ने घेरकर जमकर पीटा। एक युवक की नाक काटने की भी कोशिश की गई।

Jodhpur Crime News: लड़की से मिलने गए तीन युवकों को गांव के लोगों ने घेरकर जमकर पीटा। एक युवक की नाक काटने की भी कोशिश की गई। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। जांच में एएसआई की लापरवाही सामने आने पर उसे निलंबित कर दिया है। मामला जोधपुर के फलोदी के ढुढू गांव का है। 

लाठियों से जमकर पीटा 
जानकारी अनुसार, गांव की एक 22 साल की लड़की से तीन युवक गाड़ी में मिलने गए थे। गांव के लोगों को इस बारे में पता चल गया था। युवकों के पहुंचते ही गांव के लोगों ने उन्हें घेर लिया और पीटना शुरू कर दिया। युवकों के साथ लाठियों के साथ जमकर मारपीट की गई। पिटाई करने वाले 12 से ज्यादा लोग थे। पीटने वाले युवक भी ढुढू गांव के ही थे।

तीनों को शांति भंग करने के आरोप में किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, ढुढू गांव के लोगों ने लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाते तीन लड़कों के साथ मारपीट की। तीन युवकों को शांति भंग में गिरफ्तार किया था। दोनों पक्षों की ओर से मामले को लेकर कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है, लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि युवक किस उद्देश्य के साथ आए थे।

जांच में मिली एएसआई की लापरवाही 
घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और तीन युवकों को सुखराम पुत्र अर्जुन राम विश्नोई निवासी, सुनील पुत्र करनाराम बिश्नोई, वीरेंद्र पुत्र मांगीलाल बिश्नोई निवासी ढुढू को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार। पुलिस ने मारने वालों पर कार्रवाई नहीं की। घटना का वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। वीडियो में गाड़ी में बैठे युवकों पर कुछ लोग लाठी से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। जांच में सामने आया कि एएसआई भंवरलाल मौके पर पहुंचे थे। मामले में उनकी लापरवाही सामने आने पर रेंज आईजी विकास कुमार ने उन्हें निलंबित कर दिया।

5379487