Logo
election banner
Suicide on making Reels: राजस्थान के अलवर में हैरान करने वाली घटना हुई। पत्नी के बार-बार Reels बनाने से परेशान सरकारी कर्मचारी ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर मरने की धमकी दी थी।

Suicide on making Reels: राजस्थान के अलवर में हैरान करने वाली घटना हुई। पत्नी के बार-बार Reels बनाने से परेशान स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर मरने की धमकी दी। इसके अगले दिन फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी और उसके साथी को बताया है। मामला अलवर के रैणी थाने के नांगलबास गांव का है। शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में पत्नी की Reels पर अश्लील कमेंट्स को लेकर पति कह रहा है कि जो लोग गंदे कमेंट्स करते हैं न, उनके परिवार में जब ऐसा होगा तब उन्हें मालूम चलेगा। परिजन का दावा है कि यह वीडियो सुसाइड करने से एक दिन पहले बनाया है। पुलिस का कहना है कि यह वीडियो पुराना है। 

Reels को लेकर पति-पत्नी में होता था झगड़ा 
पुलिस के मुताबिक, सिद्धार्थ मीणा (31) दौसा में स्वास्थ्य विभाग में LDC के पद पर कार्यरत था। सिद्धार्थ और उसकी पत्नी माया के बीच झगड़ा चल रहा था। पहले भी एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दे चुके थे। सिद्धार्थ इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पत्नी के Reels बनाने के कारण परेशान था। पत्नी की Reels पर लोग अश्लील कमेंट करके उसे चिढ़ाते थे। पत्नी के सोशल मीडिया पर रील्स बनाने और गंदे कमेंट करने वालों से परेशान होकर युवक और उसकी में झगड़ा होता था। पत्नी की इन हरकतों से परेशान पति ने आत्महत्या का ली। मरने से पहले उसने सोशल मीडिया पर लाइव आकर मरने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मरने से पहले सिद्धार्थ का वीडियो वायरल 
सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सिद्धार्थ कह रहा है कि मैंने आज तक कभी रील नहीं बनाई। आज मजबूरी में बना रहा हूं। मेरा माया से कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं है। वो मेरे भाई को फंसाना चाह रही है। बस यही मेरी लड़ाई है। मैं अपने भाई के साथ हूं। जो समझदार आदमी होगा वो समझ जाएगा। सिद्धार्थ ने आगे कहा कि कुछ लोग गंदे कमेंट कर रहे हैं। जब तुम्हारे घर में ऐसा होगा न तब समझ आएगा। मैं अपने परिवार को टूटने नहीं दूंगा। इसके लिए मैं जान दे सकता हूं। ऐसी लड़कियां (माया) तो बहुत मिल जाएंगी, लेकिन परिवार नहीं मिलेगा।

मुझे अपने ससुराल और पत्नी से कोई मतलब नहीं है 
वीडियो में सिद्धार्थ ने फिर कहा कि अगर मैं मरता हूं तो मैंने नॉमिनी अपने भाई को बना दिया है। मुझे अपने ससुराल और पत्नी से कोई मतलब नहीं है। भाई मेरा सब कुछ है। सिद्धार्थ कह रहा है कि सुन ले, तू तलाक ले ले। चारों बच्चे मेरे पास रहेंगे। रतिराम कौन है। मैं तेरा हसबैंड हूं। मैं कहूंगा, वो होगा। आज जा के लाइव आया हूं। सोशल मीडिया के माध्यम से कह रहा हूं मैं मर जाऊंगा। मेरी मौत के जिम्मेदार रतिराम और माया है। मेरा भाई सेफ है। मेरे परिवार की लड़ाई थी। यह मैं मानता हूं। लेकिन, ऐसा नहीं होना चाहिए कि किसी को फंसा दिया जाए। इससे पहले मैंने कभी रील नहीं बनाई। लेकिन, अब मैं मजबूरी में आया हूं।

5379487