Logo
election banner
Rajasthan Crime News: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कैटरिंग का काम करने वाला युवक Bsc फर्स्ट ईयर में पढ़ता है।

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कैटरिंग का काम करने वाला युवक Bsc फर्स्ट ईयर में पढ़ता है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अन्य पार्टी की राजनीतिक विचारधारा से प्रेरित होकर उसने सोशल मीडिया पर कैबिनेट मंत्री को धमकी दी थी। बता दें कि मंत्री के बेटे देवेंद्र खराड़ी ने पिता के साथ 3 मई को उदयपुर के कोटड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया था। 2 दिन बाद रविवार को पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की मदद से युवक को गिरफ्तार किया।

इंस्टाग्राम के जरिए मंत्री खराड़ी को धमकी दी थी 
खेरवाड़ा निवासी जितेन्द्र कुमार अहारी (21) पुत्र हाजा राम अहारी​ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने मोबाइल से इंस्टाग्राम आईडी के जरिए मंत्री खराड़ी को धमकी दी थी। आरोपी ने लोकसभा चुनाव के दौरान विभिन्न प्रचार-प्रसार और राजनीतिक पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर धमकी भरी पोस्ट की थी। आरोपी किसी अन्य राजनीतिक विचारधारा से ताल्लुक रखता है। पुलिस ने आरोपी को मोबाइल जब्त करते हुए उसके खिलाफमुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

'आदिवासी राजा 007' नाम की आईडी से डाली थी पोस्ट 
आरोपी जितेन्द्र ने धमकी भरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर 'आदिवासी राजा 007' नाम की आईडी से डाली थी। पोस्ट में लिखा था कि राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है। बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा। जो तूने आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा। 

Rajasthan
Rajasthan

लोकसभा चुनाव के से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा
युवक ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था कि आदिवासियों को जबरन हिंदू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है। जितना हो सके उतना जल्दी उस मुद्दे से हट जा... नहीं तो भगवान राम का प्यारा हो जाएगा। आदिवासी हिंदू धर्म को नहीं मानता। आदिवासी प्रकृति पूजक है, उसकी संस्कृति हिंदू धर्म से अलग है। राजनीति करनी है, धर्म के नाम पर मत कर। लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा। 

मंत्री ने बेटे ने पोस्ट देखकर पिता को बताया था 
मंत्री बाबूलाल खराड़ी के पुत्र देवेंद्र खराड़ी अपने मोबाइल पर इंस्टाग्राम चला रहे थे, तभी उन्हें धमकी भरी पोस्ट देखी और अपने पिता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मंत्री खराड़ी ने कोटड़ा थाने पहुंचकर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उदयपुर पुलिस साइबर एक्सपर्ट की मदद से आरोपी का पता लगाने में जुट गई थी। रविवार को  पुलिस ने आरोपी जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

5379487