Logo
election banner
Bhilwara Road Accident: राजस्थान के भीलवाड़ा में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मां-बेटे समेत तीन लोगों को रौंद दिया। एक्सीडेंट में तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर स्कॉर्पियो कार को तेजी से भगाकर ले गया।

Bhilwara Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने राशन लेने जा रहे मां-बेटे समेत तीन लोगों को रौंद दिया। एक्सीडेंट में तीनों की मौत हो गई। दर्दनाक भीलवाड़ा के आसींद के पास नेशनल हाईवे पर हुआ। हादसे के बाद ड्राइवर स्कॉर्पियो कार को तेजी से भगाकर ले गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक, तीनों मजदूर चित्रकूट (उत्तरप्रदेश) के रहने वाले थे। कई वर्षों से ईंट भट्‌टे पर ही रहकर मजदूरी कर रहे थे।

पीछे से आई गाड़ी ने तीनों को रौंद दिया 
जानकारी के मुताबिक, आसींद की पालड़ी पंचायत में नारिया नाडा चौराहे के पास ईंट भट्‌टा है। यहां 30 लोग काम करते हैं। रविवार दोपहर को ईंट भट्‌टे से  संतोष रैहदास (33) अपने बेटे शिवशंकर (18) और एक अन्य मजदूर प्रभु (33) के साथ किराने की दुकान पर राशन लेने जा रहे थे। हाईवे किनारे तीनों  पैदल चल रहे थे। पीछे से तेज रफ्तार से आई स्कॉर्पियो ने तीनों को चपेट में ले लिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक साल से ईंद भट्टे पर कर रहे मजदूरी 
बता दें कि तीनों उत्तरप्रदेश के चित्रकूट के रहने वाले थे। तीनों लोगों ईंद भट्टे से करीब 500 मीटर दूर ही पहुंचे थे कि भीलवाड़ा की ओर से आई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीनों को कुचल दिया। महिला के पति कल्लू रैहदास ने पुलिस को बताया कि एक साल से ईंट भट्‌टे पर ही परिवार के साथ रहकर मजदूरी कर रहे हैं। 

बांसवाड़ा में जीप और ट्रक की भिड़ंत, एक की मौत
बांसवाड़ा में हाईवे पर नांदरी गांव के पास मिनी ट्रक और क्रूजर जीप की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में जीप दो बार पलटी खा गई, जिससे 14 लोग घायल हुए। इलाज के दौरान डूंगरपुर के वरसिंगपुर निवासी पायल(32) पत्नी धर्मेंद्र दर्जी की मौत हो गई। अन्य घायलों को घटना के बाद सागवाड़ा नगर के निजी अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को अहमदाबाद रेफर कर दिया गया। 

5379487