Logo
election banner
Rajasthan Crime News: जयपुर में 2 अप्रैल की रात 10:30 बजे पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज ने व्यवसायी मोहनलाल सिंधी पर क्रिकेट बैट से हमला किया। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई।

Rajasthan Crime News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर के प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज ने एक व्यवसायी की हत्या कर दी। मामूली बात को लेकर हुई कहा सुनी से नाराज आरोपी ने क्रिकेट बल्ले से कई बार हमला किया।  सिर पर बल्ला लगने से व्यवसायी की मौत हो गई। राजधानी जयपुर में 2 अप्रैल की रात हुई इस घटना ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी क्षितिज शर्मा (23) इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा का बेटा है। प्रशांत CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में तैनात हैं। घटना राजधानी जयपुर के रजनी बिहार कॉलोनी की है। सुबह आरोपी क्षितिज घर के पास पार्किंग में खड़ी स्कूटर लेने जा रहा था। तभी उसकी वहां टहल रहे मोहनलाल सिंधी (35) से बहस हो गई थी। इस बात से नाराज आरोपी ने देर रात साढ़े 10 बजे मोहनलाल पर बल्ले से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी।

पिता के सामने भी पीटता रहा आरोपी 
स्थानीय लोगों की मानें तो विवाद घर से सामने गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ था। आरोपी क्षितिज शर्मा इस कदर आक्रोशित हो गया कि वह गाली-गलौज करते हुए पड़ोस  में रहने वाले व्यवसायी मोहनलाल सिंधी पर बल्ला लेकर टूट पड़ा। चीख पुकार सुन इंस्पेक्टर प्रशांत सहित आसपास के अन्य लोग बचाने के लिए दौड़े, लेकिन वह लगातार हमले करता रहा। मोहनलाल जब सड़क पर गिर गए तो छोड़कर चला गया। 

आगरा का रहने वाला था मृतक 
मृतक मोहनलाल आगरा का रहने वाला था। जयपुर रोजगार के सिलसिले में आया था। यहां रजनी विहार कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहता था। घटना की सूचना पर मृतक के परिजन जयपुर पहुंच गए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। लेकिन वह आरोपी को सख्त से सख्त से सजा दिए जाने की मांग पर अड़े हैं।  

5379487