Logo
Rajasthan Road Accident: झालावाड़ जिले में सड़क एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक तीनों मृत मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं।

Rajasthan Road Accident: झालावाड़ जिले में सड़क एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक तीनों मृत मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह मामला मंगलवार को झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र का है। जहां कार व बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दामाद, ससुर सहित तीन लोगों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक मृतक किसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मनोहरथाना के भवानीपुरा गांव आए थे। लेकिन यहां से वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

तीनों मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं
इस मामले को लेकर मनोहरथाना थाना प्रभारी अमरनाथ जोगी ने बताया, मृतक की पहचान रामप्रसाद, नारायण तंवर व रामकिशन तंवर के रूप में हुई है। ये तीनों मध्यप्रदेश के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि तीनों मृतक एक बाइक पर सवार होकर कार्यक्रम से वापस लौटकर मध्यप्रदेश अपने गांव जा रहे थे।

कार और बाइक में भीषण टक्कर
इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने पहाड़पुर जोड़ के पास बाइक को टक्कर मार दी। यह हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार तीनों लोग उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। मौके पर उपस्थित लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

2 लोगों की अस्पताल में हुई मौत
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गंभीर हालत में मनोहर थाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाई। जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार रामप्रसाद को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो अन्य गंभीर घायल नारायण तंवर व रामकिशन तंवर को इलाज के लिए झालावाड़ के अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन कुछ समय बाद इलाज के दौरान दोनों की भी मौत हो गई।

कार को किया जब्त
थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। फिलहाल मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487