Logo
election banner
Rajasthan News: सवाई माधौपुर में रणथंभौर के जंगल में एक होमगार्ड के टाइगर के ऊपर राइफल तान देने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Rajasthan News: सवाई माधौपुर में रणथंभौर के जंगल में एक होमगार्ड के टाइगर के ऊपर राइफल तान देने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फिलहाल वन विभाग के किसी अधिकारी का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

रणथंभौर के जंगल में एक टाइगर जंगल से नीचे उतर आया। इसी दौरान पेट्रोलिंग पर गया एक होमगार्ड ने टाईगर के ऊपर राइफल तान दी। जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान होम गार्ड ने शराब पी रखी थी। इस घटना का किसी ने वीडियो किसी पार्यटक ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वन विभाग के अधिकारियों ने नहीं दी कोई प्रतिक्रया
यह मामला शनिवार की शाम रणथंभौर के जंगल में कचीदा वन क्षेत्र का है। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर वन विभाग की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। वन विभाग के अधिकारी भी इस पर बयान देने से बच रहे हैं। होम गार्ड के टाइगर पर रायफल तान देने से आसपास के लोगों में डर का माहौल बन गया।

रणथंभौर के जंगल में बंदूक तानने का पहला मामला
इस घटना के बाद पेट्रोलिंग वाहन में मौजूद अन्य वनकर्मी नीचे उतरकर होम गार्ड को पेट्रोलिंग वाहन के अंदर बैठा दिया। जिसके वाद पेट्रोलिंग पर आई टीम वापस लौट गई। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में काफी नाराजगी है। फिलहाल रणथंभौर के जंगल में पर्यटकों के सामने टाइगर के ऊपर बंदूक तान देने का यह पहला मामला है।

5379487